नई दिल्ली। रिहाई के बाद वापस कश्मीरियों के बीच पंहुची महबूबा मुफ्ती एनडीए सरकार पर आग बबूला है। एनडीए सरकार पर निशाना लगाने कस साथ ही महबूबा खोई राजनीतिक जमीन भी तलाश रहीं है। अब उन्होंने एक और ऐसा बयान दे डाला है, जिसको लेकर वो चर्चा में हैं।
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि कश्मीरियों पर कानून थोपे जा रहे हैं। कहा, ‘कश्मीरी युवाओं के भविष्य को बचाने के लिए हम किसी भी हद तक जाएंगे। पहले सभी कानून लोगों से सलाह-मशविरे के आधार पर बनते थे, लेकिन अब कानून कश्मीरियों पर थोपे जा रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपने हाथ में जम्मू-कश्मीर का झंडा दिखाते हुए कहा था कि मेरा झंडा ये है। जब ये झंडा वापस आएगा तब हम तिरंगा भी फहराएंगे। जब तक हमें अपना झंडा वापस नहीं मिलता तब तक हम कोई झंडा नहीं फहराएंगे।
महबूबा मुफ्ती ने कहा था, ‘हम आर्थिक तौर पर बांग्लादेश से भी पिछड़ चुके हैं। चाहे वह रोजगार का मुद्दा हो या कुछ और। ये लोग कहते हैं कि अब जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीदी जा सकेगी। फिर कहते हैं कि फ्री वैक्सीन बांटेंगे। आज पीएम मोदी को वोट के लिए आर्टिकल 370 पर बात करने की जरूरत पड़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here