– पुलिस की कई टीमें जुटी हैं बुड्ढे की तलाश में

जबलपुर, डीडीसी। रेप (Rape) का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबका चौंका दिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में एक 80 साल के बुड्ढे ने 65 साल की वृद्धा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला थाने पहुंचा तो बुड्ढा फरार हो गया। अब इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बुड्ढे की तलाश शुरू कर दी है। बहरहाल, मामला चर्चा में है।

किराए में रहती थी, वहीं हुई बुड्ढे से दोस्ती
नागपुर के अमरावती की रहने वाले 65 साल की वृद्धा कुछ सालों से गढ़ा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रही है। कुछ महीने पहले उसकी पहचान एक बुजुर्ग से हो गई। इसके बाद बुजुर्ग अक्सर उसके घर आने जाने लगा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि घर आने जाने के दौरान वृद्ध ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

कभी भी आता और रेप करके चला जाता
इसके बाद वृद्ध कभी भी उसके घर पहुंच जाता और जबरन बलात्कार करके चला जाता था। जब उसकी प्रताड़ना से वृद्धा तंग आ गई तो उसने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

पुलिस फरार आरोपी की कर रही तलाश
पीड़ित वृद्धा की बात सुनकर पहले तो पुलिस भी हैरान रह गई, लेकिन मामला वृद्ध महिला से जुड़ा था। इसलिए पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपी बुजुर्ग का नाम ज्वाला सिंह बताया जा रहा है जो पिसनहारी मढिया के पास रहता है। फिलहाल तो पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बुढ़ापे का सहारा बनने का भरोसा देकर किया रेप
आरोपी ने पहले बुढ़ापे में सहारा बनने की सहानुभूति दिखाकर परिचय बढ़ाया और उसके घर आना जाना शुरू किया। इसी दौरान वृद्धा को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिलहाल आरोपी दुष्कर्मी ज्वाला सिंह फरार है और उसकी तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here