– बलात्कारी के घर कुर्की की तैयारी, एनबीडब्ल्यू जारी

हरिद्वार, डीडीसी। 11 साल की मासूम से रेप और फिर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई। इस जघन्य वारदात को मामा-भांजे ने मिलकर अंजाम दिया। भांजा तो घटना के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया, लेकिन बलात्कारी मामा का 4 दिन बाद भी कोई सुराग नही है। रात-दिन चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी के बीच अब आरोपी मामा के घर कुर्की की तैयारी हो चुकी है। साथ ही एनबीडब्ल्यू भी जारी हो चुका है।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
बलरकारी राजीव पेशे से कपड़ा व्यापारी है और नगर कोतवाली की एक कॉलोनी में रहता है। इसी कॉलोनी में मृतका 11 साल की मासूम भी रहती है। बताया जाता है कि घटना के रोज दोपहर बच्ची घर बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी और अचानक गायब हो गई। उसी दिन रात बच्ची की लाश राजीव के घर के पास मिली। राजीव पर बच्ची के घरवालों ने ही शक जाहिर किया और शक सही भी था। शिकंजा कसा तो आरोपी राजीव भाग निकला। जबकि जुर्म में बराबर का शरीक उसका भांजा राम तीरथ यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

फरार बलात्कारी पर इनाम 20 हजार
फरार कपड़ा व्यापारी राजीव मूलरूप से उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के अलीगंज का रहने वाला है। फरार राजीव अब राज्य पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उसकी तलाश में उत्तराखंड के साथ उत्तर प्रदेश के भी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आलम यह है कि पुलिसिया पूछताछ से घबरा कर राजीव के करीबी भी घर मे ताला लगा कर फरार हो चुके हैं।

डीआईजी संग एक्शन में पूरा महकमा
फरार चल रहे दूसरे आरोपी राजीव की गिरफ्तारी को लेकर डीजीपी अशोक कुमार ने इनाम किया घोषित किया और खुद भी एक्शन में आ गए हैं। वहीं एसएसपी सेंथिल अबुदई ने गिरफ्तारी को लेकर पूरी ताकत झोंक रखी है। जबकि एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय दबिश में लगीं एसओजी और पुलिस टीम का नेतृत्व कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here