– खटीमा रोड पर मंगलवार रात हुआ दर्दनाक हादसा

टनकपुर, डीडीसी। मंगलवार रात उत्तराखंड में सहकारिता विभाग में सहकारी समिति के सचिव अमित कुमार वर्मा की एक सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत (Deth) हो गई। हादसा इतना भयावह था कि देखने वालों की रूह कांप गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बमुश्किल पुलिस ने बुरी तरह कार और डम्फर में फंसे शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसा उत्तराखंड (Uttarakhand) के खटीमा (Khatima) जिले का है।

रात 9 बजे के करीब हुआ हादसा
बताया जाता है कि ये हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे के आसपास हुआ। अमित अपनी आल्टो कार संख्या यूके03/0012 पर सवार खटीमा रोड से गुजर रहै थे। तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ। अमित खटीमा के रहने वाले है। वह धूरा सहकारी समिति के सचिव थे। बताया जाता है कि रात वह अपनी अल्टो कार से घर की ओर जा रहे थे।

खड़े ट्रक में घुसी अमित की कार
अमित की कार अभी खटीमा रोड स्थित सेल्स टैक्स कार्यालय के पास ही पहुंचे थे और तभी ये हादसा हुआ। बताया जाता है कि यहां एक खनन वाहन पहले से ही सड़क पर खराब खड़ा था और अमित ये भांप नही पाए। जिसके चलते उनकी कार सीधा खनन वाहन में जा घुसी और अमित की दर्दनाक मौत हो गई।

खनन वाहन के अन्दर तक घुसी कार
ये हादसा बहुत भयानक था। इसे जिसने भी देखा वो अंदर तक हिल गया। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो आल्टो भी काफी रफ्तार में थी, जिसके चलते कार सवार को संभलने का मौका नही मिला और कार खनन वाहन में जा घुसी। रफ्तार की हद इतनी थी कि कार खनन वाहन के काफी अंदर तक जा घुसी। जिसके चलते पुलिस को शव बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि कार सवार धूरा सहकारी समिति के सचिव अमित कुमार वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई थी। उनका शव कार और खनन वाहन के बीच फंस गया था।

अमित की डेढ़ साल की बेटी है
बताया जा रहा है कि अमित वर्मा की पत्नी के अलावा एक डेढ़ साल की पुत्री है। मृतक की पहचान उनके पास मौजूद आधार कार्ड के जरिए हुई है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here