– ट्रेनिंग के लिए गई महिला अफसर से लेफ्टिनेंट ने किया बलात्कार

कोयंबटूर, डीडीसी। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक एयरफोर्स लेफ्टिनेंट को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह लेफ्टिनेंट कोयंबटूर एयरफोर्स कॉलेज में ट्रेनिंग देता था। गांधीपुरम ऑल वुमेन पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अगस्त महीने में पूरे भारत से कोयंबटूर एयरफोर्स कॉलेज में ट्रेनिंग के लिए 30 एयरफोर्स ऑफिसर्स पहुंचे थे।

आधी रात खुली आंख तो दंग रह गई महिला अफसर
बताया गया कि एक 29 साल की महिला एयरफोर्स ऑफिसर 10 सितंबर को बास्केटबॉल खेलते हुए उसके पैर में दर्द शुरू हो गया। बाद में उसने दर्द की दवाई ली और सोने चली गई। आधी रात को जब उसकी आंखें खुली तो वह हैरान रह गई। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। उसके सामने आरोपी अधिकारी भी बिना कपड़ों के ही मौजूद था।

एयर फोर्स अफसरों ने नही की कार्रवाई
महिला ऑफिसर का दावा है कि उसने इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को भी जानकारी दी, लेकिन उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिसके बाद उसने कोयंबटूर सिटी पुलिस कमिश्नर को इस बारे में जानकारी दी। उनके निर्देश पर गांधीपुरम ऑल वुमेन पुलिस ने जांच शुरू की और उसी आधार पर एयरफोर्स लेफ्टिनेंट को गिरफ्तार किया गया है।

तो एयरफोर्स अफसर को गिरफ्तार नही कर सकती पुलिस
आरोपी अधिकारी को पुलिस ने रविवार दोपहर दो बजे मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया था। इसके बाद उसे एक दिन के लिए उदुमलाई पत सब जेल कोयंबटूर भेजा गया है। क्योंकि आरोपी के वकील ने एक एफिडेविट फाइल किया है, जिसमें कहा है कि कोयंबटूर पुलिस एक एयरफोर्स अधिकारी को गिरफ्तार नहीं कर सकती है। पुलिस ने इसके जवाब में काउंटर एफिडेविट फाइल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here