– हल्द्वानी वाले पंकज जोशी के नए शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे मेयर

हल्द्वानी, डीडीसी। सस्ती बिजली और अच्छा पानी घर-घर पहुंचाने का लक्ष्य साध चुके हल्द्वानी वाले पंकज जोशी के दावों की हकीकत जानने शनिवार को शहर के मेयर जोगेंद्र रौतेला भी पहुंचे। यहां उन्होंने पंकज के नए शोरूम का उद्घाटन किया और एल्कलाइन वाटर की हकीकत जानी। उन्होंने उस दावे को भी परखा, जिसमें पंकज ने कहा था कि उनके बिजली के उपकरण 50 से 80 प्रतिशत तक कम बिजली कंज्यूम करते हैं।

पता नही था एसी ऐसे भी काम करता है : मेयर
नए शोरूम का उद्घाटन करने के बाद सबसे पहले मेयर जोगेंद्र रौतेला ने एसी का टेस्ट किया। देव गुरु इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर पंकज जोशी ने इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाले भारतीय कंपनी सिनफिन से करार किया गया। इसी श्रृंखला का एसी है, जो दूसरी कंपनी के एसी से 80 प्रतिशत कम बिजली इस्तेमाल करता है। एसी की यह खूबी जानकार कर मेयर भी हैरान थी। एसी ही नहीं इनका फ्रिज, डीप फ्रीजर, वॉटर गीजर, पंखा और सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन भी 50 से 80 प्रतिशत तक कम बिजली खपत करते हैं। साथ ही सारे उपकरण सोलर एनर्जी और इनवर्टर से भी चलते हैं।

मेयर बोले, पानी तो वाकई प्योर है
लोगों के स्वास्थ्य को मद्देनजर रखते हुए पंकज जनता के लिए एल्कलाइन वॉटर जनरेटर प्यूरीफायर लेकर आए हैं। मेयर जोगेंद्र रौतेला ने जब इस प्यूरीफायर की खूबियां देखीं तो वह भी हैरान थे। पंकज ने इस प्यूरीफायर में ब्रांडेड कंपनी का बोतल बंद पानी डाला और उसे एल्कलाइन में तब्दील करके दिखाया। प्यूरीफायर का ये कमाल देख कर मेयर हैरत में थे और हैरानी ये थे कि बोतल बंद पानी की हकीकत प्यूरी फायर ने उनके सामने खोल दी थी। इन सारे मसलों पर और अधिक जानकारी अगर आप चाहते हैं तो सीधे इन नंबर 9760167090, 8077185673 पर हल्द्वानी वाले पंकज जोशी से बात कर सकते हैं।

ये है एल्कलाइन वाटर के फायदे
शोध में कहा, इस पानी को पीने से उम्र बढ़ती है
150 चूहों पर किया गया था शोध
इसका पीच स्तर 8-9 होता है
पाचन तंत्र बेहतर रहता है
पेट के सारे विकार दूर हो जाते हैं
कैंसर जैसी घातक बीमारी से लड़ता है

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here