– आरोपी फौजी के खिलाफ FIR दर्ज

गाजियाबाद, डीडीसी। एक पुलिसवाली फौजी के प्यार में ठगी गई। प्यार और शादी की दुहाई देकर फौजी पुलिसवाली से बलात्कार करता रहा और जब फेरे लेने का नम्बर आया तो फौजी नई दुल्हनिया ढूंढ लाया। फौजी के हाथों आबरू लुटा चुकी पुलिसवाली अब मदद के लिए पुलिस थाने पहुंची, जहां पुलिस ने आरोपी फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कट दी है। मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है।

राजपुताना राइफल्स में तैनात है फौजी
मूलरूप से बड़ौत की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल है और फिलहाल ग्रेटर नोएडा में तैनात है। उसने बताया कि करीब तीन साल से राजपुताना राइफल्स में तैनात फौजी सज्जन सिंह के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी सज्जन सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया।

फौजी के घरवाले भी बहू जैसा मानते थे
आरोपी उसे गाजियाबाद के सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले जाता था और उसके साथ संबंध भी बनाता था। तीन साल से वह लगातार ऐसा कर रहा था। आरोपी के घर वाले भी उसे बहू की तरह मानते थे, लेकिन अब उन्होंने सज्जन सिंह की शादी कहीं और तय कर दी है।

पहले घरवाले, फिर फौजी मुकरा शादी से
महिला कांस्टेबल को जब यह बात पता लगी तो वह सीधे सज्जन सिंह के पास जा पहुंची। उसने जब इस संबंध में आरोपी सज्जन सिंह से बात की तो उसने महिला कॉन्स्टेबल से शादी करने से साफ मना कर दिया। साथ ही कहा कि उसे जो करना है वो कर सकती है, लेकिन अब वो उससे शादी नही करेगा। सज्जन की बात सुन कर पीड़िता के होश फाख्ता हो गए। लाख समझाने के बाद भी जब सज्जन नही माना तो गौतमबुद्धनगर में तैनात पीड़ित महिला कॉन्स्टेबल तहरीर लेकर सिहानी गेट कोतवाली जा पहुंची।

एक ही शहर के रहने वाले हैं दोनों
सिहानी गेट कोतवाल कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि पीड़िता व आरोपी दोनों मूलरूप से बड़ौत के रहने वाले हैं। आरोपी फौजी सज्जन सिंह के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here