– ग्वालियर में शर्मसार करने वाली वारदात, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर, डीडीसी। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में मानवता के शर्मसार होने का मामला सामने आया है। यहां कोविड अस्पताल (Covid Hospital) में तब्दील किए गए एक होटल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला से वॉर्ड बॉय ने रेप का प्रयास (Rape Attempt) किया। बताया जा रहा है कि विवेक लोधी नाम के वार्ड बॉय ने कमरे की कुंडी लगाकर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) महिला से चेकअप के नाम पर रेप का प्रयास किया। यह घटना शनिवार आधी रात की है।

महिला के सीने पर रखा हाथ और…
बताया जाता है कि महिला की हालत बिगड़ने पर शनिवार सुबह उसे ऑक्सीजन लगाई गई थी। घटना वाली रात वार्ड बॉय विवेक लोधी महिला के कमरे में पहुंचा। उसने उनसे पूछा कैसा लग रहा है। तब महिला ने कहा कि कुछ ठीक नहीं लग रहा है। इस पर वार्ड बॉय ने महिला के सीने पर हाथ रख दिया और उसके शरीर को गंदी नीयत से छूने लगा। शुरू में महिला को लगा कि यह कोई जांच होगी जो कोविड मरीजों की होती होगी, लेकिन जब वार्ड बॉय ने अलग तरह की हरकत शुरू कर दी तो उन्होंने उसका विरोध किया। जिसके बाद आरोपी कमरे से चला गया।

दोबारा घुसा और बंद कर दी दरवाजे की कुंडी
इसके कुछ समय बाद रात लगभग 12 बजे आरोपी वॉर्ड बॉय विवेक लोधी फिर महिला मरीज के कमरे में आया और अंदर से कुंडी लगा दी। उसने महिला से पूछा कैसा लग रहा है। तब महिला ने कहा ठीक है, लेकिन तुम यहां से जाओ, लेकिन आरोपी ने कहा कि हार्ट बीट तो नहीं बढ़ी है। यह कहते हुए उसने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी और जबरदस्ती करने पर उतारू हो गया। उसकी नीयत को भांपकर पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया।

वॉर्ड बॉय विवेक लोधी ने देर रात कोरोना संक्रमित महिला मरीज से छेड़छाड़ और रेप का प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
हितिका वसल, एएसपी, ग्वालियर

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here