– BOB ने वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में मैनेजर के 511 पद

नई दिल्ली, डीडीसी। अगर आप भी बैंक में नौकरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं तो तैयार हो जाइए। क्योंकि बैंक ऑफ बड़ौदा ने वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में मैनेजर के 511 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ये सभी भर्तियां संविदा के तहत की जाएंगी। नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन 9 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं और 29 अप्रैल तक आवेदन किया जा सकता है।

एक नजर इस पर भी
बैंक द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर, टेरीटरी हेड, ग्रुप हेड, प्रोडक्ट (इन्वेस्टमेंट एण्ड रिसर्च), हेड (ऑपरेशंस एण्ड टेक्नोलॉजी), डिजिटल सेल्स मैनेजर और आईटी फंक्शनल एनालिस्ट-मैनेजर के पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन
आवेदन के बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करें। इसके बाद कैरियर सेक्शन में जाएं, जहां सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन का लिंक और ऑनलाइन आवेदन के लिंक दिये गये हैं। उम्मीदवार इस लिंक पर क्लिक करके अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं, यहां मांगे गये विवरणों को भरना होगा और विभिन्न डॉक्यूमेंट्स की सॉफ्ट कॉपी को अपलोड करनी होगी। इसके बाद उम्मीदवारों को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा निर्धारित आवेदन शुल्क 600 रुपये भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन मोड में किया जा सकता है। हालांकि, एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये का ही आवेदन शुल्क जमा करना है।

पदों की संख्या
– सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 407 पद
– ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पद
– टेरीटरी हेड के 44 पद
– ग्रुप हेड के 6 पद
– प्रोडक्ट हेड (इन्वेस्टमेंट एण्ड रिसर्च) का 1 पद
– हेड (ऑपरेशंस एण्ड टेक्नोलॉजी) का 1 पद
– डिजिटल सेल्स मैनेजर का 1 पद
– आईटी फंक्शनल एनालिस्ट-मैनेजर का 1 पद

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here