– लव अफेयर पर टोंकने से नाराज बीवी और लवर ने दिया वारदात को अंजाम

बेंगलुरु, डीडीसी। कर्नाटक की तुमकुरु जिले में स्थित बद्दीहल्ली इलाके में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कथित रूप से अपने पति पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और फिर उसके प्रेमी ने पत्थर से उसका सिर कुचलकर मार डाला। सबसे हैरानी की बात यह रही कि इस पूरी वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया।

36 साल की बीवी, 35 का लवर और 52 का पति
मृतक की पहचान 52 वर्षीय नारायणप्पा के रूप में हुई है, जो एक निजी फर्म में इलेक्ट्रीशियन के रूप में कार्यरत था। उनकी पत्नी अन्नपूर्णा (36 साल) का कथित रूप से 35 वर्षीय रामकृष्ण नामक एक चित्रकार के साथ विवाहेतर संबंध था। रामकृष्ण सूद पर पैसे कर्ज देकर भी कमाई किया करता था।

लवर को लेकर अक्सर होता था पति-पत्नी में विवाद
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नारायणप्पा और अन्नापूर्णा के बीच रामकृष्ण को लेकर अकसर ही झगड़ा होता रहता था। अन्नापूर्णा के अफेयर को लेकर दोनों के बीच रविवार को एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो गया। इसी बहस के दौरान अन्नापूर्णा अपना आपा खो बैठी और नारायणप्पा पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर रामकृष्णा भी मौजूद था।

बीवी की आग से बचा, लवर के पत्थर से नहीं बच पाया
खबर के मुताबिक, आग लगते ही नारायणप्पा तुरंत घर से भागा और पास ही एक नाले में जा गिरा। इस कारण आग तो बुझ गई, लेकिन जब वह नाले से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, तो रामकृष्ण ने पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोटें और उसकी तत्काल मौत हो गई।

14 साल की बेटी के सामने किया कत्ल
इस घटना के बाद पुलिस ने अन्नापूर्णा और रामकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया। घटना के वक्त इस दंपित की तीन बेटियां भी घर में ही मौजूद थी। इनमें सबसे बड़ी बेटी 14 साल की है, जो अपने पिता की हत्या की चश्मदीद गवाह भी है, जबकि 12 साल की दो जुड़वा बहनें उस वक्त कमरे में थी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here