– शक बनी वारदात की वजह, हाथ के साथ एक पैर भी काटा

भोपाल, डीडीसी। रात एक ऐसी खौफनाक वारदात हुई, जिसने रोंगटे खड़े कर दिए। पति को शक था कि उसकी बीवी का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वो अक्सर फोन पर बात करती थी और इससे पति का शक और गहरा गया। मंगलवार रात शराब के नशे में चूर पति हैवान बन गया। उसने पत्नी पर फरसे से हमला कर दिया। पहले उसका बायां हाथ काटा और दूसरे वार से उसका बायां पैर अलग कर दिया। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल आरोपी पर काबू पाया। ये दिल दहला देने वाला मामला भोपाल के निशातपुरा इलाके का है।

आधी रात चीख से गूंजा कपिला नगर
निशातपुरा के कपिला नगर निवासी प्रीतम सिंह सिसोदिया अपना व्यवसाय करता है। जबकि पत्नी संगीता (28) इंदौर में एक कंपनी में काम करती है। दोनों का एक बच्चा भी है। काम से छुट्टी मिलते ही संगीता अपने घर भोपाल आ जाती थी। संगीता का अक्सर फोन पर बात करना उसके लिए काल बन गया। रात करीब 11:30 बजे प्रीतम नशे में धुत्त घर पहुंचा और फिर दोनों के बीच विवाद हो गया। प्रीतम ने फरसे से पत्नी का हाथ-पैर काट डाला।

पहले भीड़ पर फिर पुलिस पर उठाया फरसा
संगीता की चीख सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो प्रीतम ने फरसा लेकर भीड़ को दौड़ा लिया। जिसके बाद आतंकित लोगों ने पुलिस को खबर की। पुलिस पहुंची तो प्रीतम गर्दन काटने की धमकी देने लगा। उसने पुलिस पर भी फरसा उठाया। जिसके बाद एक सिपाही ने उसे बातों में उलझा कर फरसा छीन लिया।

पुलिस ने समेटे कटे अंग, घायल को अस्पताल पहुंचाया
पुलिस के कटे हुए अंग पॉलिथिन में रखकर महिला के साथ अस्पताल पहुंचा दिए। मासूम बच्चे को उसके ताऊ को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपित का घर सील कर दिया है। घटना की सूचना महिला के मायके वालों को दे दी गई है। बताया जाता है कि संगीता और प्रीतम के बीच काफी समय से शक को लेकर खटास चल रही थी, जो मंगलवार रात खूनी वारदात में तब्दील हो गई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here