– मंडी से लगातार दो बार के सांसद थे रामस्वरूप शर्मा

दिल्ली, डीडीसी। हिमाचल प्रदेश के मंडी से लगातार दो बार बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो। उनकी लाश उन्हीं के दिल्ली स्थित कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर उनका शव बाहर निकाला। ये हत्या है या आत्महत्या, पुलिस तफ्तीश में जुट चुकी है।

स्टाफ ने दी मौत की खबर
माना जा रहा है कि सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी है। पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है। सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट RML अस्पताल के ठीक सामने है। मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई है।

4 लाख वोट से हराया था प्रतिद्वंद्वी को
मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा मौजूदा समय में दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रह रहे थे। लोकसभा चुनाव 2019 में वह हॉट सीट मंडी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद दूसरी बार संसद पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को करीब चार लाख मतों के भारी अंतर से हराकर जीत दर्ज की है। यह मंडी संसदीय क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत रही है।

संसदीय समिति की बैठक रद्द
भाजपा ने सांसद की निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है। फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और घटना की पड़ताल की जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here