– 20 अगस्त को उत्तराखंड पहुंचेंगे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

देहरादून, डीडीसी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) 20 अगस्त को उत्तराखंड के दो दिनी दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह दो दिनों तक संगठनात्मक बैठकों में भाग लेंगे। जबकि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election) से ठीक पहले नड्डा के इस दौरे को बीजेपी के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है और बीजेपी उनके इस दौरे का पूरी तरह से चुनावी लाभ लेना चाहेगी। इस वजह से वह पूरी कवायद में जुट गई है।

साढ़े 10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर करंगे लैंड
जेपी नड्डा 20 अगस्त को सुबह साढे़ दस बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष और उनकी टीम भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की अगुवाई करेगी। इसके बाद नड्डा का एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक कई जगह पर स्वागत किया जाएगा। उत्तराखंड बीजेपी इसकी तैयारियों में जुटी हुई है। नड्डा हरिद्वार जिले से लगे देहरादून जिले के अंतिम छोर भूपतवाला स्थित एक होटल में रूकेंगे। इसी होटल में उनके सारे प्रोगाम होंगे।

पहले दिन टटोलेंगे अपनी पार्टी की नब्ज
20 अगस्त को नड्डा सबसे पहले दो बजे से पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्ष, विभिन मोर्चों के जिलाध्यक्ष और महामंत्रियों के साथ मीटिंग करेंगे। इसके बाद संगठन की मीटिंग में चुनावी मंत्र देने के साथ ही सरकार के कामकाज का फीडबैक ले सकते हैं। डेढ़ घंटे तक चलने वाली इस मीटिंग के बाद सांसद एवं विधायकों की मीटिंग लेंगे। शाम साढ़े पांच से सात बजे तक नड्डा सरकार के मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष और उनके महामंत्रियों के साथ मीटिंग का प्रोग्राम है।

पूर्व सैनिकों का सम्मान और साधु-संतो की संगत में अगला दिन
21 अगस्त को जेपी नड्डा रायवाला में आयोजित किए जा रहे एक कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए पूर्व सैनिकों के संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान पूर्व सैनिकों को सम्मानित करने का भी प्रोग्राम रखा गया है। इसके बाद पार्टी कोर ग्रुप की मीटिंग होगी। इस मीटिंग में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल रहेंगे। शाम पांच बजे उनका साधु संतो से मुलाकात, उनका अभिनंदन और आशीर्वाद कार्यक्रम है।

– इसके अलावा नड्डा आरएसएस के पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे। पार्टी संगठन की सबसे छोटी इकाई बूथ के अध्यक्ष के घर जाने का भी नड्डा का प्रोग्राम है। अपने इस दो दिनी टूर में वह भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने भी जाएंगे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here