– ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार में फंस गई महिला और फिर प्रेमी ने मांगे 2 लाख रुपये

इटावा, डीडीसी। एक शादीशुदा महिला (Married Women) को ऑन लाइन गेम (Online Game) खेलने का चस्का था और ये लत (Addiction) उसे भारी पड़ी। गेम-गेम में महिला एक आवारा को अपना दिल दे बैठी। ऑन लाइन मोहब्बत (Online Love) और ऑनलाइन प्रेमी (Online Lover) से प्रभावित महिला की वीडियो कॉलिंग शुरू हो गई। करीबियां इतनी बढ़ी कि महिला ने अपनी पर्सनल फोटो तक ऑनलाइन प्रेमी से शेयर कर ली। इन फोटोज के जरिये प्रेमी महिला को ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा। 2 लाख न देने पर पर्सनल फोटो सरेआम करने की धमकी देने लगा। उसने महिला की फोटो सरेआम कर दी, लेकिन 2 लाख वसूल नही पाया। अब आरोपी सलाखों के पीछे है। ये घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले की है।

पति को नही पता था कि कौन सा गेम खेल रही बीवी
हुआ ये कि उक्त महिला को ऑनलाइन गेम खेलने का शौक था। महिला के पति को भी ये पता था कि खाली वक्त में टाइम पास के लिए उसकी पत्नी मोबाइल पर गेम खेलती है, लेकिन उसे ये नही पता था कि गेम के साथ कुछ और भी चल रहा है। पूरा माजरा उस वक्त सामने आया जब पानी सिर के ऊपर और बात पीड़िता के हाथ से निकल चुकी थी। आरोपी के हौसले बुलन्द हो चुके थे और वो महिला की इज्जत को तार-तार करने पर आमादा हो गया।

प्यार के भरोसे में शेयर कर दी तस्वीरें
एक दिन गेम के दौरान महिला की मुलाकात शिवम कनौजिया नाम के व्यक्ति से हो गई। बातें हुईं और फिर पर्सनल मोबाइल नम्बर आपस में शेयर हो गए। अपनी लच्छेदार और मीठी बातों से शिवम ने महिला पर डोरे डालने शुरू कर दिए और वो कामयाब भी हो गया। महिला जल्द ही शिवम के चंगुल में फंस गई।
है। महिला को लगा कि शिवम वाकई उससे प्यार करता है और इसी प्यार के भरोसे में आकर उसने शिवम के साथ अपनी बेहद पर्सनल फोटोज शेयर कर ली। जिसके बाद प्यार काफूर हो गया और शिवम उसे ब्लैकमेल करने लगा।

2 लाख नही दिए तो फोटो शेयर कर बनाया दबाव
शिवम शादीशुदा महिला से 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था और कह रहा था कि अगर उसने पैसे न दिए तो वह फोटो को वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। जब महिला ने पैसे देने से इनकार किया तो उसने महिला के पति से पैसों की मांग कर दी और जब वहां से भी पैसे नही मिले तो दवाब बनाने के लिए शिवम ने कुछ फोटोज़ महिला के दोस्तों और करीबियों से शेयर कर दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

सुबूत के साथ गिरफ्तार हुआ आरोपी
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मनचले युवक शिवम कन्नौजिया की गिरफ्तारी करने और घटना के अनुसंधान के लिए कोतवाली थाने से टीम गठित की। टीम ने फटाफट सभी इलेक्ट्राॅनिक और मैनुअल साक्ष्य जुटाए। जिसके आधार पर बुधवार को बद्वेश्वर आदर्श बिहार थाना ताल कटोरा राजाजीपुरम जनपद लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन और सिम कार्ड को भी बरामद किया गया है। जिससे महिला को ब्लैकमेल किया जा रहा था। आरोपी के खिलाफ धारा 384 और 66 ई, 67 ए आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here