– जोरदार घमके से कई कारों के शीशे चकनाचूर

दिल्ली, डीडीसी। दिल्ली (Delhi) में इजरायल (Israel) के दूतावास (Embassy) के पास धमाका (Blast) हुआ है। ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को नुकसान पहुंचा है। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। स्पेशल सेल और NIA की टीम मौके पर पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है और 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं

धमाके वाले इलाके की घेराबंदी
धमाका इजरायली दूतावास से 150 मीटर की दूरी पर हुआ है। दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। बता दें कि इजरायल का दूतावास डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित है। दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि हमें आज यानी शुक्रवार शाम 5.45 बजे धमाके की कॉल मिली, जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

जश्न के दौरान किया गया धमाका
भारत और इजरायल आज अपने राजनयिक संबंधों के 29 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। भारत में इजरायल के दूतावास ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। इजरायली दूतावास के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि जैसा कि हम अपनी साझेदारी की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं, आइए एक नजर डालते हैं पिछले साल के उन महत्वपूर्ण क्षणों पर जिन्होंने हमारे रिश्ते को पहले से ज्यादा मजबूत बनाया।

दिल्ली पुलिस का मानना है ये लो इंटेंसिटी का ब्लास्ट है. किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. पुलिस इसे शरारती तत्वों की करतूत बता रही है.

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here