– उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बीमारी का बहाना बनाकर पहुंची थी अस्पताल

मिर्जापुर, डीडीसी। शादी धूमधाम से हुई और 7 फेरे लेकर दुल्हन अपने दूल्हे से साथ ससुराल पहुंच गई, लेकिन उसके दिल मे कोई और ही बसा था। शादी के अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन ने बीमारी का बहाना बनाकर बखेड़ा खड़ा कर दिया। बेचारा पति उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन दुल्हन डॉक्टर को दिखाए बिना ही प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। पति ने जब रोकना चाहा तो बेचारे को प्रेमी का कोप भाजन बनना पड़ा। मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का है।

पिटाई से हुआ बेहोश, होश आया तो घर पहुंचा
दुल्हन के प्रेमी और उसके साथियों की पिटाई से घायल दूल्हा बेहोश हो गया। होश आया तो घर पहुंचकर आपबीती बताई तो परिजनों संग सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण संतनगर चौकी पहुंचकर आरोपित महिला संग अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित महिला व उसके पिता, बहनोई तथा दो भाइयों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

भरे बाजार पिटवाया पति
संतनगर क्षेत्र के रैकल गांव निवासी सुदामा कोल की पुत्री ममता की शादी बनकी महमदवा टोला के राजनरायन कोल के पुत्र विद्याशंकर के साथ प्राचीन गणेश मंदिर रामपुर में 17 मई को हुई थी, लेकिन पहली ही रात में दुल्हन बीमार हो गई। जिद किया दूसरे दिन पति साइकिल से उसे दीपनगर के एक निजी हास्पिटल ले गया। यहां पहुंचने पर इलाज कराए बिना वो भाग गई। रास्ते में प्रेमी ने ममता के पति को पियुरी गांव स्थित बांध में ले जाकर जमकर धुनाई कर दी।

आरोपियों को उठा लाई पुलिस
बुधवार को घायल को लेकर परिजन चौकी पहुंचे, हालांकि चौकी पुलिस ने रपट दर्ज करवाने तथा मेडिकल जांच के लिए लालगंज कोतवाली भेज दिया। साथ ही आरोपित ममता व उसके पिता सुदामा तथा उसके बहनोई बच्चन व दो सगे भाइयों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। चौकी प्रभारी संतनगर उदय नरायन सिंह ने बताया कि आरोपित महिला को लालगंज भेजा जाएगा, मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here