प्रेम विवाह के बाद टरका रहा था पति, फिर पत्नी ने उठाया कदम

गोड्डा, डीडीसी। झारखंड के गोड्डा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पहली बार ससुराल गई दुल्हन को देखकर दूल्हा घर से फरार हो गया। जिसके बाद दुल्हन ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई। अब मामला पुलिस की चौखट पर है और पंचायत जारी है। फिलहाल तो दूल्हा फरार है और उसे थाने बुलाने की जद्दोजहद जारी है।

ससुराल के बाहर धरने पर बैठी दुल्हन
दुल्हन ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई और दूल्हा फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हन को थाने ले आई। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने कन्हवारा गांव के हरि राम साह से प्रेम विवाह किया था, लेकिन विवाह के बाद उसका पति हरि राम उसे अपने घर ले जाने से टालमटोल करने लगा।

मायके वालों के साथ पहुंची थी ससुराल
टालते-टालते आठ माह बीत गए फिर दुल्हन ने खुद ही ससुराल जाने का फैसला किया और अपने परिजनों के साथ पहुंच गई, लेकिन ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। फिर वो ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई। नई नवेली दुल्हन को धरने पर बैठा देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। दुल्हन का कहना है कि उसने कई बार ससुराल वालों से वजह जानने की कोशिश की, लेकिन उसे कभी कुछ साफ नहीं बताया गया।

ससुराल वालों पर केस करने से किया इनकार
इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर इस मामले की सूचना दी। लड़की को समझाने की कोशिश की फिर उसे थाने ले गई। घटना के बारे में गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह ने बताया की युवती ने केस करने से इंकार कर दिया है। वो राजी खुशी के साथ अपने ससुराल जाना चाहती है। ससुराल पक्ष दुल्हन को रखने के लिए तैयार नहीं है इसकी वजह को जानने की कोशिश की जा रही।

आठ माह पहले किया था प्रेम विवाह
पुलिस दोनों पक्षों को समझाकर मामले को खत्म करना चाहती है। फरार लड़के हरि राम साह के घरवालों के थाने बुलाया गया है। इसके अलावा लड़के को भी आने को कहा है। दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात की जाएगी। उसी के हिसाब से पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं लड़की का कहना है कि प्रेमी ने 8 माह पहले उससे प्रेम विवाह किया था, लेकिन ससुराल ले जाने के नाम पर बहाने बनाकर टरकाता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here