– शातिर पत्नी के षड्यंत्र से पुलिस ने उठाया पर्दा, 4 गिरफ्तार

लखीसराय, डीडीसी। पति के रहते पत्नी देवर के साथ अवैध संबंध में इस कदर पागल हो गई कि शूटर्स की मदद से पति की ही हत्या (Husband Murder) करवा दी। घटना बीते 15 अगस्त की है। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा (Lakhisarai Murder Case) करते हुए शूटर एवं पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि देवर से अवैध संबंध में पति रूकावट बन रहा था। जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने की प्लानिंग पत्नी ने ही रच डाली। इस घटना को अपने देवर की मदद से अंजाम भी दे दिया, लेकिन पुलिस के आगे उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई।

कत्ल कराया और खुद लिखाया मुकदमा
हत्या की ये घटना बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार में सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने चार गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में तीन नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर मृतक की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराया गया था। इस वारदात के बाद एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया तब जाकर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ।

10 साल से देवर के प्यार में पागल थी भाभी
एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी का उसके देवर से अवैध संबंध पिछले 10 वर्षों से चला आ रहा था। इस अवैध संबंध में पति सुरेंद्र यादव बाधा बना हुआ था। इसी को लेकर पत्नी गुलफुल देवी ने सुपारी देकर पति को ही रास्ते से हटा दिया। जबकि मृतक की पत्नी ने मृतक के भांजा द्वारा लड़की भगाने में हत्या की बात कह पांच लोगो पर मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम मे यह मामला पूरी तरह से गलत पाया गया. एसपी ने बताया कि इस मामले में पत्नी गुलफुल देवी के अलावा शूटर सुनील कुमार मिस्त्री उर्फ कम्प्यूटर, रूदल ढाड़ी, एवं मृतक के भाई रविंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here