– तगादे के 65 हजार रुपये लेने गया था व्यापारी

बरेली, डीडीसी। तकादे लेने साथियों संग गए प्लाईवुड व्यापारी को उत्तराखंड सरकार में मंत्री रेखा आर्या के पति पप्पू गिरधारी के भतीजों ने गोली मार दी। गोली पास से गुजर गई लेकिन, धारदार हथियारों से किए गए हमले से व्यापारी का बेटा अनुराग सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। निजी अस्पताल के आइसीयू में उसका इलाज चल रहा है। उसके दोनों साथी आकाश सिंह और सूरज राजपूत को भी चोटें आई हैं। मामले में बारादरी पुलिस ने आरोपी सगे भाइयों सौरभ राठौर व टिकू राठौर व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

कर्ज के 65 हजार मांगने पर वारदात
संजयनगर में सैनिक कॉलोनी गली नंबर छह के रहने वाले अनुराग सिंह उर्फ मनी की प्लाईवुड शॉप है। उनके दोस्त सूरज राजपूत ने बताया कि वह बुधवार की शाम सात बजे गिरधारी पप्पू के भाई नन्हें राठौर के बेटे टिंकू राठौर से उधार दी गई प्लाई के 65 हजार रुपये मांगने गये थे। टिंकू ने अपने घर में प्लाई का काम कराया था।

गोली मारने के बाद आरोपी फरार
टिंकू ने अनुराग को घर पर रुपये देने के लिए बुलाया था। रुपये मांगने पर टिंकू और उसके भाई सौरभ राठौर ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर अनुराग को डंडे और तमंचे की बट से पीट दिया। इसके बाद उस पर फायरिंग की। जिससे उसके हाथ में गोली लग गई। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गये। मुनीश कुमार ने थाना बारादरी में दोनों भाइयों के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस बोली, शराब के नशे में हुआ झगड़ा
घटना की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर बारादरी नीरज सिंह जोगी नवादा पहुंचे। मंदिर के आस-पास रहने वाले लोगों से बातचीत की। पूछताछ में पता चला कि झगड़ा हुआ और गोली चली। इसके बाद इंस्पेक्टर ने अस्पताल में भर्ती अनुराग सिंह के बयान दर्ज किये। इंस्पेक्टर ने बताया कि घायल शराब के नशे में है।

पप्पू गिरधारी ने कराई थी पंचायत
प्लाईवुड व्यापारी अनुराग से पप्पू गिरधारी के भतीजों ने 90,000 की प्लाई खरीदी थी, लेकिन उसका पेमेंट नहीं कर रहे थे। एक सप्ताह पहले जब व्यापारी पिता-पुत्र अपने रुपए मांगने गए तब टिंकू और सौरभ ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद इसकी पंचायत पप्पू गिरधारी ने की और कुछ रुपए दिलवा दिए थे। 65 हजार बकाया रह गए थे। पप्पू गिरधारी ने बुधवार को रुपए दिलवाने का वादा किया था। जिस पर व्यापारी अपने रुपए लेने गए थे और फिर पीटे गए।

एक विधायक के घर भी हुई थी पंचायत
एक सप्ताह पहले भी मामले की शिकायत बारादरी पुलिस से की गई थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। एक विधायक के घर भी मामले को लेकर पंचायत हुई थी। लेकिन बात नहीं बन पाई। बुधवार को दबंग भाइयों ने व्यापारी को पीटा। वीडियो बनाने पर उसका मोबाइल तोड़ दिया। इसको लेकर वहां हंगामा मचा रहा। काफी भीड़ भाड़ इकट्ठी हो गई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here