– मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कार्यभार संभाला

देहरादून, डीडीसी। मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत आज रविवार को पहली बार सचिवालय पहुंचे, लेकिन सीधा कुर्सी पर नही बैठे। बल्कि कुर्सी पर बैठने से उनके उन्होंने दफ्तर में माथा टेका, पूजा-अर्चना की और उसके बाद सीएम की कुर्सी पर बैठे। आज वह पहली बार सचिवालय पहुंचे थे और उनके साथ उनकी पत्नी डॉ.रश्मि रावत भी मौजूद थीं। इससे पहले उन्होंने सभी का अभिवादन स्वीकार किया और कहा हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के सूत्र वाक्य पर आगे बढ़ेगी।

बच्चों संग मनाया फूल देई
सीएम तीरथ ने प्रदेश के प्रमुख त्योहार फूलदेई के अवसर पर बच्चों के साथ पर्व मनाया। कहा कि वसंत ऋतु का यह पर्व सबके जीवन में सुख समृद्धि एवं खुशहाली लाए। यह पर्व प्रकृति के सरंक्षण एवं हमारी संस्कृति का प्रतिक है।

स्टाफ को ईमानदारी से काम करने की सलाह
सीएम तीरथ सिंह रावत ने स्टाफ को ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से काम करने की सलाह भी दी। कहा कि रणनीति बनाकर प्रदेश का विकास करेंगे। शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए कार्य करेंगे। रावत ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य और पर्यटन पर भी विशेषतौर से फोकस किया जाएगा। साथ ही पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार के अवसर भी बढ़ाए जाएंगे।

चुनाव के लिए रणनीति बनाकर कार्य करने की जरूरत
तीरथ का कहना था कि प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से रणनीति बनाकर कार्य करने की जरूरत है। इसके लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विर्मश करने प्लान बनाकर कार्य किया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here