– एक विभाग के 62 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

हल्द्वानी, डीडीसी। हल्द्वानी में सेक्स के लिए शराब के साथ वियाग्रा का कॉकटेल एक विभाग के 62 वर्षीय रिटायर्ड अधिकारी की मौत की वजह बन गया। होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। कमरे में मौजूद महिला मित्र उसे लेकर अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हार्ट अटैक से मौत की संभावना जताई जा रही है, लेकिन असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी।

गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला ये अधिकारी बीते बुधवार को वह नैनीताल घूमने आया था। शाम होने की वजह से वह नैनीताल रोड स्थित एक होटल में ठहर गए। जहां उनके साथ उनकी एक महिला मित्र भी थी। रिटायर्ड अधिकारी ने होटल के कमरे में शराब पी और उस वक्त महिला मित्र उनके साथ मौजूद थी। संभावना जताई जा रही है कि शराब के साथ अधिकारी ने सेक्स के लिए वियाग्रा का सेवन किया।

शराब और वियाग्रा के सेवन से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह बिस्तर पर गिर गए। जिसके बाद आनन-फानन में महिला मित्र ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद चिकित्सकों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। गुरुवार सुबह परिजन हल्द्वानी पहुंचे।

ठीक ऐसे ही हो चुकी है एक और मौत
ये ममला पिछले साल का है। भीमताल का रहने वाला एक सरकारी अधिकारी हल्द्वानी रोडवेज स्थित एक होटल में ठहरा था और होटल के कमरे में उसके साथ उसी विभाग की एक महिला मित्र भी ठहरी थी। कमरे में दोनों ने शराब का सेवन किया था। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि शराब पीने के बाद उन्होंने एक दवा खाई थी। जिसके बाद कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

हरिद्वार में आलिंगनबद्ध मिला था प्रेमी जोड़ा
कुछ साल पहले ठीक ऐसी ही एक घटना हरिद्वार में घटी थी और इस घटना में दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि इन दोनों से सेक्स से पहले शराब पी और फिर वियाग्रा का सेवन किया। जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो दोनों नग्न अवस्था में आलिंगनबद्ध मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here