– पीड़िता ने आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

गाजियाबाद, डीडीसी। एक पुलिस वाला अपनी ही साली का दीवाना बन बैठा और वो इस कदर कि साली की शादी किसी और के साथ होने की बात सुनकर ही बेकाबू हो गया। साली से आए दिन छेड़छाड़ करने वाले आरोपी जीजा ने पीड़िता के होने वाले पति के कान भर दिए और शादी तुड़वा दी। इधर जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो आरोपी फरार हो गया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

साली ने दी नंदग्राम कोतवाली में तहरीर
गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में रहने वाली युवती ने अपने जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ व लांछन लगाकर शादी तुड़वाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस संबंध में नंदग्राम कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बोली, गंदी नजर रखता है कांस्टेबल जीजा
पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके जीजा दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है और उसके ऊपर गंदी नजर रखते हैं। रिश्तेदारी होने की वजह से वह अक्सर उसके घर आते थे और मौका देखकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। लेकिन वह अपनी बहन के रिश्ते की वजह से नजरअंदाज कर जाती थी।

शुक्रवार को होनी थी गोदभराई की रस्म
पीड़िता ने बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। शुक्रवार को ही वर पक्ष के लोग उसकी गोदभराई के लिए आने वाले थे। लेकिन इससे पहले आरोपी जीजा उनके पास पहुंच गया और उसे चरित्रहीन बताकर शादी तुड़वा दी।

पीड़िता बोली, जीजा से जान का खतरा
वहीं शुक्रवार की दोपहर सोसायटी में सरेआम उसका हाथ पकड़ कर धमकी दी कि उसकी शादी वह कहीं और नहीं होने देगा। पीड़िता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। नंदग्राम कोतवाल नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here