– पुलिस ने नही लिखा मुकदमा, कोर्ट के आदेश पर FIR

हरिद्वार, डीडीसी। कुंभ नगरी हरिद्वार में राज्य को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही शादीशुदा बेटी को हवस का शिकार बना डाला। हद तो तब हो गई जब शिकायत के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया। मामले में कब कोर्ट ने हस्तक्षेप किया, तब कहीं जा कर पुलिस ने आरोपी बलात्कारी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाया नशीला पदार्थ
हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी भेल कर्मचारी ने अपनी शादीशुदा बेटी के साथ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बात करने के लिए ले गया था कमरे में
घटना 16 जुलाई की है जब उसके पिता अचानक कमरे में आ पहुंचे और बातचीत करने के लिए बेटी को अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि कमरे में पहले से ही कोल्डड्रिंक के 2 गिलास पड़े थे। बेटी ने कोल्डड्रिंक पी ली। आरोप है कि उसके बाद बेटी का सिर भारी होने लगा और पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद इस घटना की जानकारी बेटी ने अपनी माता को दी।

बीते दिसम्बर में हुए थे बेटी के हाथ पीले
पुलिस के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने शिकायत कर बताया कि दिसंबर वर्ष 2020 में उसका विवाह ज्वालापुर निवासी एक युवक के साथ हुआ था। दहेज को लेकर हुए विवाद के बाद वह अपने पिता के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सरकारी क्वार्टर में आ गई।

घर लेकर पहुंच गया था एक लड़की
आरोप है कि 9 जुलाई को पिता एक युवती को लेकर घर पहुंचा था। जिसको लेकर आपस में विवाद भी हुआ था। बेटी ने आरोप लगाया है कि पिता उसको लेकर कई बार अश्लील टिप्पणी कर चुके हैं। बेटी ने इसकी शिकायत रानीपुर कोतवाली पुलिस में की थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने पर बेटी ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here