– रात खाना खाकर सोया और सुबह कंबल में लिपटा मिला युवक

हल्द्वानी, डीडीसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हल्द्वानी में जनसभा प्रस्तावित है और उससे ठीक पहले भाजपा के जन सुझाव रथ में गुरुवार सुबह लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मंगलपडाव पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिसके बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।

रात सोया, लेकिन सुबह उठा नही
बताया जाता है कि मूलरूप से भुरानी हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी अतुल मिश्रा (22) पुत्र राम किशोर मिश्रा भाजपा के प्रचार वाहन के साथ शहर आया था। अतुल के साथियों की मानें तो बुधवार रात खाना खाने के बाद अतुल मंगलपड़ाव में खड़े प्रचार वाहन में जाकर सो गया, लेकिन सुबह उठा नहीं।

दोस्तों को गाड़ी में बेसुध मिला था
देर होने पर जब साथी उसे उठाने पहुंचे तो वह बेसुध था। आनन-फानन में उसे बेस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथियों का कहना है कि वह कई दिनों से प्रचार वाहन में ही सो रहे थे और रात खाना खाने के बाद भी सभी अपने वाहन में सो गए थे।

पोस्टमार्टम से खुलेगा मौत का राज
चिकित्सकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चिकित्सकों का कहना है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अतुल की मौत की वजह ठंड भी हो सकती है।

ये कैसी तैयारी
रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऊंचापुल स्थित रामलीला मैदान से जन सुझाव रथों को हरी झंडी दिखाई थी। विधानसभा चुनाव से पहले इन प्रचार वाहनों को जिले की 29 विधानसभाओं के लिए रवाना करने का दावा किया गया था। लेकिन सोमवार शाम तक यह वाहन बरेली रोड में मेडिकल कॉलेज के बाहर नो पार्किंग जोन में खड़े नजर आए। ऐसे में विधानसभा चुनाव फतह करने और जनता के सुझावों को लेकर भाजपा की रणनीति पर सवाल खड़े हो रहे हैं। फोटो: संजय कनेरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here