– फौजी ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष अन्नू बादशाह और साथियों के खिलाफ लिखाया मुकदमा

हल्द्वानी, डीडीसी। गुंडई के लिए नैनीताल फिर एक भाजपा नेता का नाम सुर्खियों में है। इस बार आरोप जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद सिर्फ दरम्वाल उर्फ अन्नू बादशाह पर है। आरोप है कि 20-25 साथियों के साथ असलहों से लैस होकर अन्नू बादशाह ने एक सेवा निवृत्त फौजी पर हमला बोल दिया और उसे बुरी तरह पीट कर लहूलुहान कर दिया। इस मामले में हल्द्वानी पुलिस ने अन्नू बादशाह समेत 20 से 25 साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जमीनी विवाद चलते दिया वारदात को अंजाम
हैड़ागज्जर निवासी नंदन सिंह खाती सेना से सेवानिवृत्त हैं। नंदन की मानें तो उन्होंने वर्ष 2020 में उन्होंने डौलाखेड़ा निवासी रविन्द्र प्रताप सिंह से जमीन खरीदी थी। आरोप है कि दिसम्बर 2020 में दीवार खड़ी करने के लिए रखी ईटें विक्रेता ने गायब करा दीं। इस मामले में दायर किए गए वाद में न्यायालय की ओर से विक्रेताओं के जमीन पर जाने से रोक लगा दी।

हॉकी, पिस्तौल और लाठी-डंडों से किया हमला
आरोप है कि नंदन अपने साथी जगदीश पाण्डे, भुवन चन्द्र पाण्डे और महेन्द्र सिंह बसेड़ा के साथ खरीदी गई जमीन पर काम कर रहे थे। तभी रविन्द्र सिंह रौतेला, महेन्द्र सिंह, आनंद सिंह दरम्वाल उर्फ अन्नू बादशाह और नीरज दरमवाल हाथाों में हॉकी, पिस्तौल और लाठी-डंडे लेकर उन पर हमला बोल दिया। 20-25 लोगों के साथ पहुंचे उक्त लोगों ने पहुंचते ही गालियां दी और मारपीट शुरु कर दी।

पिस्तौल दिखा कर जबरन बनाया वीडियो
इस घटना में नंदन और साथी लहूलुहान हो गए। आरोप है कि अन्नु बादशाह व रविन्द्र सिंह रौतेला ने नंदन को जबरन पिस्तौल दिखाकर विडियो बनाया और यह कहलवाया कि हम तुम्हारी जमीन पर कब्जा करने आये हो। इसके बाद रविन्द्र सिंह रौतेला ने जान से मारने को कह दिया और अन्नु बादशाह व एक अन्य ने पिस्तौल निकालकर फायर कर फौजी नंदन पर फायर झोंक दिया।

मुकदमा दर्ज, कोतवाली पुलिस ने शुरू की जांच
नंदन की मानें तो वह किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां भाग निकला और कोतवाली हल्द्वानी पहुंचा। जिसके बाद नंदन ने रविन्द्र सिंह रौतेला, आनन्द सिंह दरमवाल उर्फ अन्नु बादशाह, महेन्द्र नौला, नीरज दरमवाल व 20-25 अज्ञात लोंगो के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here