– पुलिस से मौके से बरामद किया आलाकत्ल, हत्यारे की तलाश जारी

कानपुर, डीडीसी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर (Kallyanpur) थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को एक डॉक्टर ने अंजाम दिया और अपनी पत्नी व दो जवान बच्चों को मौत की नींद सुला दिया। कत्ल के बाद अपने छोटे भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी और फरार हो गया।

डायरी में लिखी डॉक्टर ने हत्या की वजह
ट्रिपल हत्याकांड से जहां पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप और दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस अफसर भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है घटनास्थल पर एक डायरी बरामद हुई है इसमें हत्या किए जाने समेत कई और बातें लिखी है। डॉक्टर के डिप्रेशन में हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस घटनास्थल पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

16 साल की बेटी, 18 का बेटा और बीवी
कल्याणपुर थाना क्षेत्र मैं डीवीनिटि अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 501 में डॉक्टर सुशील कुमार पत्नी चंद्रप्रभा 16 साल की बेटी खुशी और 18 वर्षीय बेटे शिखर के साथ रहते थे। शुक्रवार शाम तकरीबन 7:00 बजे उन्होंने आवास विकास में रहने वाले अपने भाई सुनील कुमार को फोन करके बताया कि मैं बहुत डिप्रेशन में हूं और कहाकि पुलिस को सूचना दे दो। उसके बाद उनका फोन कट गया। छोटे भाई ने कई बार फोन किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे।

लाश के पास पड़ा था खून से लतपथ हथौड़ा
डॉक्टर का भाई काफी देर तक दरवाजा खटखटाता रहा और जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उसने पड़ोसियों को जानकारी देकर कल्याणपुर पुलिस को खबर की।पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो खून से लथपथ चंद्रप्रभा की लाश पड़ी हुई थी और दूसरे कमरे में दोनों बच्चों की लाशें पड़ी थी। पास ही खून से सना हथोड़ा पड़ा रहा जिससे हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। वहीं बच्चों का गला दबा कर हत्या करने की बात पुलिस ने कही।

डॉक्टर का डिप्रेशन तो नही कत्ल की वजह
घटना को अंजाम देकर आरोपी डॉक्टर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस आयुक्त आनंद तिवारी समेत फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। ट्रिपल मर्डर से पूरे अपार्टमेंट में जहां दहशत का माहौल है तो वही पुलिस घटनास्थल से मिले डायरी उसमे हत्यकांड के पीछे कई बातों का जिक्र किया गया है। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक घटना को लेकर कई पहलू सामने आने बाकी थे। वहीं घटना के पीछे डॉक्टर सुशील कुमार के डिप्रेशन में होने की बात सामने आ रही है।

सीसीटीवी में नजर आया कातिल
ट्रिपल मर्डर के बाद बड़ा सवाल उठता है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी हंसता खेलता परिवार पल भर में बिखर गया अपने ही परिवार को मौत की नींद सुलाने वाला डॉक्टर सुशील हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गया। जबकि उसने भाई से फोन पर कहा था कि वो डिप्रेशन में है और अगर हत्यकांड की वजह डिप्रेशन है तो डॉक्टर फरार क्यों हुआ। क्या ये एक सोची समझी साजिश है। फिलहाल, हत्यारोपी अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here