• – कानपुर के सबसे बड़े अस्पताल हैलट में हैवान बन गए धरती के भगवान

भरत गुप्ता, कानपुर। उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा प्रदेश और इस प्रदेश के शहर कानपुर को देश की औद्योगिक राजधानी कहा जाता है, लेकिन आज इसी राजधानी से प्रदेश की सबसे डरावनी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में धरती के भगवान कहे जाने वाले डाक्टर हैवान बनते दिखाई दे रहे हैं। दिखाई दे रहे हैं कि कैसे ईगो हर्ट होने पर धरती के इन भगवानों ने मरीज के तीमारदारों का दर्द समझने के बजाय उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब इस काली करतूत की वीडियो बना रहे लोगों को भी इन कथित भगवानों ने पीटना शुरू कर दिया। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के स्वरूप नगर (Swaroop Nagar) थाना इलाके का है।

सीनियर डॉक्टर से शिकायत पर भड़के जूनियर डॉक्टर
17 अप्रैल को कुछ लोग एम्बुलेंस से एक मरीज को लेकर हैलट हॉस्पिटल पहुंचे। बीमार की हालत बेहद खराब थी और उसे फौरन इलाज की जरूरत थी, लेकिन जूनियर डॉक्टर्स ने उसे भर्ती नही किया। मरीज तड़प रहा था और जब तीमारदारों से देखा नही गया तो वह मामला लेकर सीनियर डॉक्टर के पास चले गए। इसकी भनक जब जूनियर डॉक्टर्स को लगी तो वह भड़क गए।

गालियां देते हुए निकले और टूट पड़े
इसके बाद अस्पताल से गालियां देते हुए बाहर निकले जूनियर डॉक्टर तीमारदारों पर भड़क गए। उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। यह देख लोग डॉक्टर्स का वीडियो बनाने लगे और ये भी डॉक्टर्स को नागवार गुजरा। उन्होंने वीडियो बना रहे लोगों के मोबाइल छीन लिए और उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनके पास अभी किसी के खिलाफ तहरीर नही आई है। शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

CM ने भी नही लिया संज्ञान
इस मामले में जब कार्यवाही नही की गई तो 17 अप्रैल की शाम को ही आम शहरी और मीडिया मार्केटिंग से जुड़े विनोद गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शाम 6 बजे ट्वीट कर सारा घटनाक्रम बयान किया। उन्होंने कार्यवाही की मांग की, लेकिन 17 अप्रैल की शाम, रात और 18 अप्रैल के पूरा दिन गुजर जाने के बाद कार्यवाही तो दूर, ट्वीट का रिप्लाई तक नही किया गया।

--Advertisement--

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here