– जरायम की दुनिया से राजनीति तक बाहुबली रहा शहाबुद्दीन, कोरोना से मौत

पटना, डीडीसी। सिवान के साहब डॉन शहाबुद्दीन का बिहार में नाम ही काफी है। बाहुबली सांसद मरहूम शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ( Mohammadd Shahabuddin Son Osama Shahab) ने मां वैष्णों के दरबार (Darshan of Mata Vaishno Devi) में शीश नवाया। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें दोस्त भी साथ हैं। ओसामा अपने पिता की राजनीतिक विरासत को संभालना चाहते हैं और यात्रा की वायरल तस्वीर को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है। तस्वीर में ओसामा के दोस्त राहुल कुमार उर्फ बूटी, राजद नेत्री लीलावती गिरी के पुत्र उज्जवल गिरी, सत्यम सिंह, सोनू सिंह, छोटू गिरी दिखाई दे रहे हैं।

शहाब ने लगाया जयकारा, दोस्तो ने ली तस्वीर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीवान के सांसद रहे मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब दो दिन पहले शुक्रवार को माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे थे। इस दौरान मंदिर तक पहुंचने के लिए ओसामा शहाब ने पालकी का सहारा लिया। पालकी की सवारी के दौरान ओसामा के दोस्त भी उनके साथ दिख रहे हैं। दोस्तों द्वारा ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

1 मई को हुई थी शहाबुद्दीन की मौत
साल 1 मई को सीवान से राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था। बीते दिनोंओसामा शहाब की मां हिना शहाब की तबीयत हुई थी। हालांकि अब वो ठीक हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here