– दुष्कर्म के बाद डीएसपी ने महिला को धमकाया

कोटा, डीडीसी। राजस्थान के कोटा (Kota News) पुलिस के डीएसपी और पूर्व सरपंच पर गैंगरेप का आरोप लगा है। पीड़िता महिला कॉन्स्टेबल ने बोरखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, डीएसपी विजय शंकर शर्मा (DSP Vijay Shankar Sharma) पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं और इससे 2 महीने पहले ही डीएसपी को खराब आचरण के चलते उन्हें निलंबित किया जा चुका है।

DSP के साथ ग्राम प्रधान ने भी किया दुष्कर्म
पीड़िता महिला कॉन्स्टेबल ने 26 नवंबर को मामला दर्ज कराया और बताया कि 12 नवंबर को ट्रेन से मथुरा पहुंची थी, जहां सरपंच बद्री आर्य ने महिला को फोन कर रेलवे स्टेशन पर बुलाया। वहीं, उसके साथ डीएसपी विजय शंकर शर्मा भी था। वे महिला को डराकर मथुरा से जतीपुरा लेकर चले गए। इसी के बाद धर्मशाला में दोनों ने उसका रेप किया।

माफी मांगी, दी सुसाइड की धमकी
महिला ने बताया, 25 नवंबर को दोनों घर आए और विजय शंकर ने माफी मांगी मांगते हुए माफ न करने पर सुसाइड की धमकी दी। बता दें कि कोटा पुलिस के डीएसपी विजय शंकर शर्मा ऐसे मामलों से विवादों में आए है।

मथुरा और वृंदावन में किया दुष्कर्म
महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि कोटा पुलिस के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शिकायत में पीड़िता ने कहा कि डीएसपी और पूर्व सरपंच बद्री आर्य उसे अपने साथ वृंदावन और मथुरा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) कर घटना को अंजाम दिया। महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि इस घटना के बाद निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने उसके घर आकर उससे माफी मांगी और माफ नहीं करने पर सुसाइड करने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here