– मध्य प्रदेश में शातिर सॉफ्टवेयर इंजीनियर का कारनामा, 7 दिन की दो-दो शादी

इंदौर, डीडीसी। भारत में रोज आप नए-नए कारनामें देखते और सुनते हैं। इन कारनामों की फेहरिस्त में अब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का नाम भी जुड़ गया। इस शातिर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7 दिन के भीतर दो-दो को अपनी घरवाली बना डाला। काम का बहाना बना कर पहली वाली को सुहागरात की सेज पर बैठा कर शातिर ने दूसरी वाली से सात फेरे ले डाले। हालांकि दूसरी वाली को वह सुहागरात की सेज पर ले जा पाता, इससे पहले की उसका राज खुल गया और पुलिस की पकड़ में आने से पहले ही फरार हो गया। मामला मध्य प्रदेश के दो-दो शहरों से जुड़ा है।

ऐसे लगाए आरोपी सात दिन में 14 फेरे
खंडवा मूसाखेड़ी, इंदौर निवासी नवीन (26) पुत्र अनिल पांचाल पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। बताया जाता है कि बीती 2 दिसंबर को नवीन ने खंडवा बजरंग चौक की रहने वाली 25 वर्षीय पूजा से ब्याह किया। पूरे रस्म-ओ-रिवाज से यह शादी हुई और पूजा को ब्याह कर नवीन अपने साथ ले आया। छह दिन बाद अचानक उसने पूजा से कहा कि उसे काम के सिलसिले में भोपाल जाना है, लेकिन उसके दिमाग में कुछ और खिचड़ी पक रही थी। उसकी एक और शादी घरवालों ने इंदौर जिले के उमरिया गांव के गणेशपुरी में रहने वाली नंदिता जाधव से तय कर दी।

लालच, प्यार और परिवार में फंसा नवीन
पूरा मामला तीन एंगल पर टिका है और ये हैं लालच, प्यार और परिवार। पूजा के पिता ने दहेज और पैसों के लालच की तहरीर पुलिस को दी है। जब दूसरा एंगल प्यार और परिवार के बीच का है। पता लगा है कि पूजा और नवीन एक दूसरे से प्यार करते थे। जबकि नवीन की शादी उसके परिवार वाले कहीं और तय कर चुके थे। इस धर्म संकट से निपटने का तरीका नवीन ने यह निकाला कि दोनों से शादी कर ली। हालांकि उसके इस फैसले से दोनों लड़कियों की जिंदगी बर्बादी की कगार पर आ गई।

मंच से वायरल हुई दूसरी दुल्हन के साथ फोटो
7 दिसंबर यानी 7 दिन के अंदर नवीन ने दूसरी बार सिर पर सेहरा बांधा, लेकिन वह इस बात से अंजान था कि इस शादी में उसे पहचानने वाले लोग भी हैं, जिन्हें खुद नवीन नहीं जानता था। इस शादी में पहली पत्नी पूजा के कुछ रिश्तेदार शामिल हुए थे। इन रिश्तेदारों ने जब नवीन को किसी और दुल्हन के साथ देखा तो फोटो खींच कर पूजा को भेज दी। जिसके बाद नवीन का भांडा फूट गया, लेकिन इससे पहले कि पुलिस पहुंची, वह मौके से फरार हो चुका था।

दूसरी शादी में शरीक हुए दूल्हे के घरवाले भी
दोनों शादियों की जानकारी नवीन के घरवालों को थी या नहीं, यह अभी साफ नहीं है। बताया जा रहा है कि नवीन की दूसरी शादी में उसके माता-पिता के साथ उसका करीब सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस मामले में नवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि इसमें परिवार वालों का कितना दोष है। कहने का मतलब यह कि क्या नवीन के इस गुनाह में उसका परिवार भी शामिल था या नहीं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here