– WWE से पोर्न स्टार तक सफर तय किया

न्यू जर्सी, डीडीसी। WWE हॉल ऑफ फेम से पोर्न स्टार बनीं 49 वर्षीय टैमी लिन (Tammy Lynn Sytch) एक बार फिर विवादों में हैं। टैमी लिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बार उन पर “आतंकवाद की धमकी” देने का आरोप लगा है। उन्हें अमेरिका के न्यू जर्सी से अरेस्ट करने के बाद कस्टडी में लिया गया है।

और कई आरोप लगे है टैमी पर
बताया जा रहा है कि टैमी लिन को कई आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। “आतंकवाद की धमकी” देने के साथ उनपर पुलिस अधिकारी को चकमा देना, सरकारी आदेशों का उल्लंघन, प्रतिबंधित रहते हुए गाड़ी चलाना और अवैध हथियार रखना जैसे आरोप भी लगे हैं।

एडल्ट स्टार का विवादों से पुराना नाता
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टैमी लिन जिन्हें WWE रिंग में Sunny के नाम से जाता था। उन्हें पिछले सप्ताह पुलिस ने गिरफ्तार किया। अगर उपरोक्त आरोप सही पाए गए तो टैमी को 3-5 साल की जेल हो सकती है। हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं होगा जब टैमी लिन को जेल की हवा खानी पड़ी पड़ेगी।

6 बार जेल जा चुकी हैं टैमी
उनका विवादों से पुराना नाता रहा है। फरवरी 2019 में उन्हें गैरकानूनी रूप से ड्राइव का दोषी का पाया गया। इसके बाद अलग-अलग मामलों में कम से कम 6 बार उनकी गिरफ्तार हुई। उन्होंने सलाखों के पीछे भी काफी समय बिताया। 2018 में वो लगभग 8 महीने जेल में रहीं।

जानिए टैमी लिन को
बता दें कि टैमी लिन WWE रेसलर रह चुकी हैं। रेसलिंग को अलविदा कहने के बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री की और खूब सुर्खियां बटोरीं। इससे पहले उन्होंने 1995 से 1998 तक तत्कालीन विश्व कुश्ती संघ में भी भाग लिया था।

एडल्ट वेबसाइट से कमाए करोड़ों
1996 में वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन में कुश्ती के दौरान वह इंटरनेट की सबसे अधिक डाउनलोड की जाने वाली हस्ती थीं। 2011 में टैमी को WWE हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया गया। फिर 2020 में उन्होंने एक एडल्ट वेबसाइट से करोड़ों रुपये की कमाई की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here