– यूपी के हरदोई में बाप के हाथ में बेटी का सिर देख पैरों तले हिली जमीन

हरदोई, डीडीसी। उत्तर प्रदेश में बुधवार शाम एक वहशियाना वारदात ने लोगों को खौफजदा कर दिया। कलेजा चीर देने वाली इस वारदात में एक बाप ने अपनी ही 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। दहशत में लोग तब आए जब वो बेटी का कटा सिर लेकर सड़क पर निकल पड़ा और सीधा थाने जा पहुंचा। पुलिस के सामने आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए वारदात की पूरी कहानी सुनाई। मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है।

आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाया पति
मृतका नीलम हरदोई के ग्राम पांडेतारा में रहती थी। नीलम का गांव के ही एक युवक आदेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि आदेश में नीलम को मिलने के लिए बुलाया था। नीलम अपने प्रेमी आदेश से मिलने पहुंच गई, लेकिन इसकी भनक नीलम के पिता सर्वेश को लग गया। सर्वेश भी कुछ देर में मौके पर पहुंच गया। उसने नीलम और आदेश को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और वो आगबबूला हो गया। पिता को भड़का देख नीलम मौके से भाग गई, लेकिन मौत से नही भाग पाई।

मिली तो एक झटके में उतार दी गर्दन
नीलम उस वक्त तो मौके से भाग गई। उसे लगा कि गुस्सा शांत होने पर वो पिता के सामने जाएगी, लेकिन सर्वेश उसे गड़ासा लेकर तलाश रहा था। बुधवार शाम अचानक नीलम उसके सामने आ गई। इससे पहले नीलम सफाई पेश कर पाती, सर्वेश ने भरे गांव में एक ही वार से नीलम का सिर धड़ से अलग कर दिया। इस वारदात से लोग इतने खौफजदा हुए कि एक भी आदमी सर्वेश की तरफ कदम नही बढ़ा सका।

पुलिस से बोला, साहब! बेटी को काट डाला
वारदात को अंजाम देने के बाद सर्वेश ने बेटी की गर्दन हाथ में उठाई और पैदल ही महिला थाने की ओर बढ़ चला। न कोई उसे गांव में रोक पाया और रास्ते में जिसने भी यह दृश्य देखा, उसके पैरों तले जमीन हिल गई। थाने पहुंचने के बाद सर्वेश ने नीलम की लाश पुलिस के सामने रख दी और बोला, साहब मैंने बेटी को काट डाला। ये देख पुलिस भी हिल गई। मौके पर नीलम का धड़ पड़ा था। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here