– पति की शराब पुराने दोस्त को महिला के करीब ले आई

हल्द्वानी, हल्द्वानी। शराबी पति से आजिज पत्नी को अपने एक पुराने फौजी दोस्त से प्यार हो गया। फौजी दोस्त ने शादी का भरोसा दिया और उसके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बना लिए। इस फौजी के झांसे में आई महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया और दो साल तक लगातार शारीरिक शोषण करने के बाद महिला को छोड़ दिया। महिला की एक बेटी भी है, जो फौजी से पैदा बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी फौजी के खिलाफ दुष्कर्म को धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शराब में डूबा था पति, नहीं रखता था पत्नी का ख्याल
हल्द्वानी के लालडांठ मुखानी निवासी महिला ने बताया कि वर्ष 2017 में उसकी शादी हुई, लेकिन पति शराब का आदी था, लेकिन उसे यह पता नहीं था। शादी के बाद पति की शराब की लत बढ़ गई और उसने पत्नी पर ध्यान देना कम कर दिया। इसी दरम्यान महिला की अपने एक पुराने दोस्त देवाशीषपुरम कुसुमखेड़ा छड़ैल नायक हरिपुरा नायक निवासी जितेन्द्र सिंह नेगी से नजदीकियां बढ़ने लगीं। जितेंद्र ने भी महिला मित्र के पति की शराब का फायदा उठाया और महिला से जिस्मानी ताल्लुकात बना लिए। जितेंद्र सेना में तैनात है

शादी के पहले से महिला जानती थी जिंतेंद्र को
जब जिंतेंद्र को महिला ने अपने पति और उसके नशे की लत के बारे में बताया तो जिंतेंद्र ने इस बात का फायदा उठाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वो जितेंद्र को शादी से पहले से जानती थी और इसी वजह से उस पर भरोसा हो गया। इसी भरोसे और पति की दारू से बढ़ती दूरियां महिला को पुराने दोस्त के बेहद करीब ले आई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। उसने महिला को भरोसा दिया कि वह उसके साथ उम्र भर रहेगा और शादी करेगा। आरोप है कि यह सब जिंतेंद्र ने महिला के करीब बने रहने के लिए किया।

जिंतेंद्र के लिए बीती 3 मार्च को दे दिया तलाक
जितेंद्र के झांसे में आकर पीड़िता ने बीती 3 मार्च 2021 को तलाक दे दिया। तलाक देने के बाद भी जितेंद्र और पीड़िता के बीच शारीरिक संबंध बने, लेकिन धीरे-धीरे जितेंद्र पीड़िता से दूरी बनाने लगा। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो जितेंद्र मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जितेंद्र से पैदा हुई दो साल की बेटी
पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही पति की हरकतों से तंग हो गई थी। जिसके बाद वर्ष 2017 में जितेंद्र से उसकी दोबार मुलाकात हुई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने और फिर शादी के भरोसे पर पति से तलाक हो गया। इसी दरम्यान पीड़िता ने एक बेटी को जन्म दिया, जो अब दो साल की है। पीड़िता का आरोप है कि पैदा हुई बेटी जितेंद्र की है।

किसी और से कर ली जितेंद्र ने सगाई
मामले में पीड़िता ने बताया कि उसने न सिर्फ उसे धोखा दिया, बल्कि एक और लड़की को भी धोखा दिया है। उसका कहना है कि उसके साथ प्यार में रहते हुए हुए जितेंद्र ने अपना रिश्ता कहीं और तय कर लिया। बीती 17 सितंबर को उसने उक्त लड़की के साथ सगाई भी कर ली। पीड़िता का कहना है कि सब जानने के बावजूद जितेंद्र के घरवाले भी उसे ही सपोर्ट कर रहे हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here