– यूपी के जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर घोषित किया गया इनाम

लखनऊ, डीडीसी। कत्ल के मामले में फरार चल रहे एक बाहुबली सांसद की पुलिस को तलाश है, लेकिन ताबड़तोड़ छापेमारी के बावजूद ये पूर्व सांसद पुलिस के हत्थे नही चढ़ रहा। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बाहुबली पर इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने एलान किया है कि इस पूर्व सांसद का पता बताने वाले को 25 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा और पता बताने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। इस पूर्व सांसद का नाम धनंजय सिंह है।

अजीत हत्याकांड में फरार है धनंजय
यूपी के बाहुबली और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर लखनऊ पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनाम का ऐलान कर दिया है। धनंजय अजीत सिंह हत्‍याकांड में वांटेड हैं। वह लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक कई स्थानों पर छापेमारी हो चुकी है। बुधवार रात भी पुलिस ने धनंजय सिंह के चार ठिकानों पर छापा मारा, लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख की हुई थी गैंगवार में मौत
जौनपुर के पूर्व सांसद छह जनवरी की रात में कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में वांक्षित हैं। पुलिस ने पास उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट है। यह वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे हैं।

सांसद के साथ 3 और शूटरों की तलाश
अजीत सिंह हत्‍याकांड में पुलिस को अन्‍य तीन शूटरों रवि यादव, राजेश तोमर, शिवेंद्र सिंह उर्फ अंकुर की भी तलाश है। पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने उनकी तलाश में आजमगढ़, जौनपुर, वाराणसी सहित कई जिलों में दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार को लखनऊ पुलिस ने गुडंबा के अपार्टमेंट, गोमतीनगर के शारदा अपार्टमेंट और सुल्तानपुर रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट समेत कई स्‍थानों पर छापामारी की, लेकिन पूर्व सांसद का कुछ पता नहीं चला।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here