– फेसबुक से हुई दोस्ती ने लड़की को कोतवाली पहुंचाया

हल्द्वानी, डीडीसी। रानीखेत से भाग कर हल्द्वानी पहुंची एक युवती आधी रात सड़क पर बैठ कर आंसू बहाती रही। लड़की के फेसबुकिया प्यार ने उसे कोतवाली की दहलीज लाकर खड़ा कर दिया। अब वह स्टॉप सेंटर और पुलिस मसले को समझने में जुटी है। लड़की का फेसबुकिया प्यार भी कोतवाली बुला लिया गया है। दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में जुटे हैं।

फेसबुक, व्हाट्सएप और फिर लंबी-लंबी बातें
रानीखेत की रहने वाली ये लड़की कुछ दिन पहले ही हल्द्वानी पहुंची। जिसके लिए लड़की हल्द्वानी पहुंची, उससे फेसबुक के जरिए पहचान बनी। इसके बाद व्हाट्सएप पर हाय-हेलो हुआ और फिर मोबाइल पर लंबी बातें शुरू हो गई। ये सब प्यार में बदला और अनजान लड़के के लिए लड़की घर से भागने को तैयार हो गई।

लड़का बोला, मेरे पीछे पड़ गई है
हुआ दरअसल ये कि जब बातों का सिलसिला लंबा चल निकला तो दोनों ने ही मिलने की इच्छा जाहिर की। लड़का हल्द्वानी में किराए पर रहता है तो उसने लड़की को मिलने बुला लिया और लड़की भी बैग करके हल्द्वानी पहुंच गई। यहां कुछ दिन दोनों साथ रहे फिर अचानक बीती रात बात बिगड़ गई। लड़के का कहना है कि लड़की उसके पीछे पड़ी है। उसने कई बार लड़की को बस पर बिठा दिया, लेकिन वो रानीखेत वापस नही गई। लड़की की मां को भी फोन पर जानकारी दी, फिर लड़की वापस नही गई।

लड़की साथ रहने की जिद पर अड़ी
इस मामले में लड़का-लड़की दोनों बालिग है। लड़की का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। लड़के के कहने पर ही वो अपने माँ-बाप छोड़ कर आई है। बीती 21 सितंबर से वो किराए के घर मे साथ रह रही है और अब जब लड़के का मन भर गया तो वह बहाने बना रहा है। लड़की का कहना है कि अब वो लड़के के साथ ही रहेगी। जबकि लड़के का कहना है कि लड़की 21 सिंतम्बर नही बल्कि तीन दिन पहले ही हल्द्वानी आई है।

क्या हुआ था कल रात सड़क पर
कल लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया और लड़के से उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद लड़की आधी रात रोडवेज के पास बैठ कर रोने लगी। कुछ लोगों की अकेली रोती लड़की पर नजर पड़ी तो वजह पूंछी। मसला जानने के बाद कुछ युवा उसे कोतवाली ले आए। जिसके बाद अगली सुबह बॉयफ्रेंड को भी कोतवाली बुला कर पूछताछ की गई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here