– वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

गुजरात, डीडीसी। गुजरात के पाटण में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक महिला को प्यार करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी। उसे गांववालों ने तालीबानी सजा दे डाली। पहले उसका सिर मूंड दिया गया और फिर सिर पर जलते हुए अंगारे रख दिए। इसके बाद महिला के चेहरे पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाया गया। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर लिया।

दिल दहला देने वाला है घटना का वीडियो
यह घटना पाटण के हारीज इलाके की है। जिसका वीडियो 6 दिन पुराना बताया जा रहा है। वायरल वीडियो काफी दिल दहलानेवाला हैं। जानकारी के मुताबिक वादी जाति की महिला को एक युवक से प्यार हो गया था। युवती को डर था कि लोग उसके प्यार को नहीं मानेंगे। इसलिए वह अपने प्रेमी साथ भाग निकली।

वो चीखती रही और…
लेकिन गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और गांव में ले आए। पहले भीड़ के सामने उसका मुंडन किया गया। फिर उसके सिर पर जलते हुए अंगारे रख दिए गए। इस दौरान महिला चीखती रही। रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। बाद में सिरफिरे लोगों ने उस महिला का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया।

दहशत में है पीड़िता का परिवार
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। अब पुलिस उसी वीडियो के आधार पर इस मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है। घटना के बाद महिला गहरे सदमे में है। उसका परिवार भी काफी डरा हुआ है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here