– सीआरपीएफ एएसआई समेत हल्द्वानी में हुई पांच लोगों की मौत

हल्द्वानी, डीडीसी। सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में गणतंत्र दिवस की तैयारियों में जुटे एएसआई जगदीश चंद्र जोशी की अचानक मौत हो गई। हार्ट अटैक को मौत की वजह माना जा रहा है। मौत से सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में मातम है। रविवार को एएसआई समेत पांच लोगों की मौत हुई।

मूलरूप से चंपावत के पाटी निवासी जगदीश चंद्र जोशी ( 49) सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर तैनात थे। बीते दो साल से उनकी तैनाती काठगोदाम स्थित सीआरपीएफ ग्रुपकेंद्र में थी। यहां वे पत्नी बीना जोशी के साथ रहते थे। शनिवार की शाम वे 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर होने वाली परेड के अभ्यास के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी कर रहे थे। उसी समय अचानक उनकी हातल बिगड़ी और वे जमीन पर बैठ गए।

बिना कोई देरी किए सीआरपीएफ जवान उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जगदीश चंद्र को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही देहरादून में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा उनका छोटा बेटा भी हल्द्वानी पहुंच गया। रविवार दोपहर रानीबाग चित्रशिला घाट पर सैनिक सम्मान के साथ उन्हें अंतिम सलामी दी गई। इस दौरान डीआईजी सीआरपीएफ सतीश कुमार लिण्डा और कमांडेंट विजय कुमार व डीबी यादव समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

शादी समारोह में गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत
हल्द्वानी। चंपावत में पाटी स्थित पटन गांव निवासी पुष्कर सिंह (36) दो दिन पहले गांव में ही एक शादी समारोह में गए थे। उसी रात उसके परिजनों को सूचना मिली कि पुष्कर ऊंचाई से गिर गया है। आनन-फानन में पटन गांव पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर आए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस की पूछताछ में उसके ऊंचाई से गिरने वाली बात पर संदेह जताया है।

युवक ने जहर खाया, कारण नहीं बता सके परिजन
हल्द्वानी। घर में मौजूद रामनगर के दुर्गापुरी निवासी अंकित जोशी (24) की तबियत अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन अंकित को रामनगर के अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे एसटीएच में रेफर कर दिया गया। एसटीएच में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती पूछताछ परिजनों ने जहरीला पदार्थ खाने की बात कही, लेकिन परिजन जहर खाने की वजह नहीं बता सके।

धंधा नहीं चल रहा था, व्यापारी ने खा लिया जहर
हल्द्वानी। लालकुआं मोटाहल्दू स्थित तुलारामपुर निवासी आनंद सैनी (51) ने जहर खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों से पूछताछ में बताया कि आनंद शटरिंग में ग्रीसिंग का काम करते थे। कुछ दिनों से काम ठीक नहीं चल रहा था, जिसके चलते वह मानसिक तनाव थे। शनिवार शाम घर लौटे तो घरवालों को उन्होंने जहर खाने की बात बताई। उन्हें एसटीएच में भर्ती कराया गया था।

बाइक फिसलने से घायल युवक की मौत
हल्द्वानी। यूपी के संभल जिले के गिन्नौरी गांव निवासी सलमान (20) बाइक से बीती 20 जनवरी को घर लौट रहा था। गांव में ही बाइक फिसलने की वजह से वह घायल हो गया था। 20 जनवरी को सलमान को हल्द्वानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान युवक की रविवार को मौत हो गई। मुखानी पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here