– दिल्ली में दहेज के लिए पार की गई हैवानियत की इंतहा

हल्द्वानी, डीडीसी। शादी को एक साल भी नहीं गुजरा था और ससुराल में डिप्टी कमिश्नर की बेटी से हैवानियत की इंतहा कर दी गई। सुहागरात पर उसके पति ने उससे हैवानियत की। उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया। फिर ससुर, चचिया ससुर ने भी उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता के होने वाले नंदोई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि ये सब सिर्फ दहेज के लिए किया गया। फिलहाल, हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दिल्ली के नामी डाक्टर और उसके परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 29 जून 2020 को दिल्ली के नामी चिकित्सक से हुआ था। माता-पिता ने उधार मांगकर लाखों रुपए के आभूषण, 12 लाख की हुंडई कार, 8 लाख का स्त्रीधन, डेढ़ लाख के लिफाफे, 13 लाख होटल खर्च, 3 लाख के लेडीज व जेन्ट्स सूट के साथ घर-गृहस्थी का सारा सामान दिया, लेकिन ससुराली संतुष्ट नहीं हुए।

ससुरालियों ने एक करोड़ नकद और हीरे-सोने के उपहार की मांग की जाने लगी। ताने मारते कि तेरे पिता असिस्टेंट कमिश्नर हैं, उन्हें दो करोड़ नगद तथा ऑडी या बीएमडब्ल्यू कार देनी चाहिए। धमकी दी कि दहेज की मांग पूरी नहीं की तो हम तेरी नौकरानी से भी बदतर हालत बना देंगे। ननद ने सारे नए कपड़े छीन लिए और बोली कि कंगाल घर की लड़कियां अच्छे कपड़े नहीं पहनती।

15 जनवरी 2020 को ससुरालियों ने कमरे में बंद कर पीटा। कहा, तेरी मौत को रोड एक्सीडेंट बना देंगे। ससुर और चचिया ससुर ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया। पति ने सुहागरात के दिन से शराब पीकर अप्राकृतिक यौन संबंध और उसकी वीडियो बनाई। विरोध पर पति बोला कि ऊंचे घरानों में सब चलता है।

पीड़िता के पति ने यहां तक कहा कि ग्रुप सेक्स भी हम लोगों के बीच होता है तुम्हें इन सब चीजों के लिए तैयार रहना होगा। इस बात की शिकायत जब प्रार्थिनी ने अपनी सास व ननद से की तो उन्होंने मुंह बंद रखने और अपने पति को खुश रखने के लिए कह दिया।

25 दिसंबर 2020 को जब पति, ननद व सास पार्टी में गए थे तो रात दो बजे ससुर ने दरवाजा खटखटाया। पीड़िता ने दरवाजा खोला तो ससुर और उसका भाई सामने नग्न खड़ा था। दोनों पीड़िता के साथ जबरदस्ती की और हल्ला मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।
5 जनवरी 2021 को दोपहर में होने वाला नंदोई अचानक प्रार्थिनी का ननद से मिलने के बहाने कमरे में घुस गया और अकेला पाकर प्रार्थिनी को सहानुभूति दिखाने लगा। उसने बहुत बेशर्मी से पीड़िता को पकड़कर उस साथ जबरदस्ती गलत काम किया और उसके बाद जबरदस्ती पीड़िता के पर्स में दस हजार रुपए डाल दिए। धमकी दी कि किसी को भी बताने पर वह उसके माता-पिता और भाई को जान से मरवा देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here