– व्यापार के बाद ठेकेदारी में भारी नुकसान से परेशान व्यक्ति ने दी जान

हल्द्वानी, डीडीसी। पहले व्यापार और फिर ठेकेदारी में नुकसान व्यवसायी को बर्दाश्त नहीं हुआ। सोमवार को लालकुंआ के व्यवसायी ने सल्फाज खा लिया और फिर लोगों को फोन पर इसकी जानकारी दी। उसे आनन-फानन में एसटीएच ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

इंद्रानगर फेज टू बिंदूखत्ता लालकुआं निवासी संजय लोहनी (51) पुत्र स्व. केवलानंद लोहनी यहां पत्नी निर्मला, बेटे वैभव व बेटी साक्षी के साथ रहते थे। बेटा वैभव नोएडा की एक कंपनी में काम करता है। बताया जाता है कि सोमवार को पत्नी निर्मला एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं थी। घर पर बेटी साक्षी थी। संजय खेत में पानी लगाने की बात कहकर घर से निकले और खेत जाकर सल्फास खा लिया।

जहर खाने के बाद उन्होंने अपने बेटे समते कुछ और लोगों को फोन कर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें एसटीएच लाया गया। जहां करीब तीन घंटे बाद उनकी मौत हो गई। बेटे वैभव ने बताया कि दो साल पहले पिता के दो ट्रक बिक गए। उन्होंने गैरसैंण में सड़क बनाने का काम किया और वहां भी घाटा हुआ। समभवत: लगातार नुकसान की वजह से उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here