– इंस्टाग्राम लाइव पर लाइव आकर युवक ने की करतूत, दर्ज हुई रिपोर्ट

हल्द्वानी, डीडीसी : एमबीपीजी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया को जान की धमकी मिली है। इंस्टाग्राम लाइव पर युवक ने ये सब किया और अश्लीलता की। आरोपी एमबीपीजी कॉलेज का ही छात्र बताया जा रहा है। मुखानी पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुखानी पुलिस के मुताबिक शिवालिक विहार बिठौरिया नम्बर एक निवासी रश्मि लमगड़िया छात्र संघ अध्यक्ष है। रश्मि ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि चुनाव से पूर्व पंकज खत्री ने इंस्टाग्राम लाइव पर उनके और परिवार के खिलाफ अत्यंत अभद्र और अश्लील टिप्पणी की थी, जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली में दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी छात्र के साथी मुकेश पांडे ने बीती 31 मार्च को इंस्टाग्राम लाइव पर आया और उनके खिलाफ अश्लील भाषा के प्रयोग के साथ जान से मारने की धमकी दी गई है।

आरोप है कि मुकेश ने लाइव के दौरान हाथ में शराब की बोतल पकड़ रखी थी। रश्मि का कहना है कि इससे उनके सम्मान और छवि को ठेस पहुंची है। उन्होंने पुलिस से आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, मामले में मुखानी एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here