– तलाकशुदा प्रेमिका ने चुराए मां के 7 लाख के जेवर, प्रेमी जोड़ा माल समेत गिरफ्तार

हल्द्वानी, डीडीसी। हल्द्वानी में प्यार में दीवानी तलाकशुदा ने प्रेमी के कहने पर अपनी ही मां को 7 लाख का चूना लगा दिया और जिस यूपी वाले प्रेमी के लिए प्रेमिका ने विधवा मां को चपत लगाई, उसे प्रेमी चूना लगाकर फरार हो गया। तलाश में जुटी बनभूलपुरा पुलिस ने प्रेमी जोड़े को माल समेत गिरफ्तार कर लिया। प्रेमिका इसी लूटे गए माल से अपना नया आशियाना बसाना चाहती थी। एसएसपी पंकज भट्ट ने गुडवर्क करने वाली टीम को ढाई हजार नगर ईनाम दिया है।

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि बीती 4 मई को लाइन नंबर 15 आजाद नगर निवासी मुन्नी बेगम पत्नी स्व.मो.हनीफ यहां अपनी तलाकशुदा बेटी रुमा नाज के साथ रहती थीं। 75 वर्षीय मुन्नी ने अपनी ही बेटी पर शक जाहिर करते हुए बनभूलपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि रुमा का फेसबुक के जरिये अजीजाबाद कस्बा औरंगाबाद बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी आदिल से संपर्क हुआ और प्यार हो गया। आदिल ने रुमा को शादी का भरोसा दिया और उसी के घर में उसे चोरी करने के लिए राजी कर लिया।

बीती 4 मई को रुमा ने अपनी मां मुन्नी को सुगर व अन्य बीमारियों की दवा दी। जिसके बाद मुन्नी सो गईं और सुबह नमाज के वक्त भी उनकी आंख नहीं खुली। जब वह उठीं तो देखा कि जेवर का बक्सा खुला था और सात लाख के जेवर गायब थे। पुलिस ने रुमा से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कुबूल कर ली और कहाकि चोरी के बाद उसने जेवर आदिल को दे दिए और उसके बाद से आदिल गाजियाबाद फरार हो गया।

आदिल ने अपना फोन भी बंद कर दिया। जिसके बाद रुमा भी फरार हो गई। प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी पुलिस ने बुधवार दोनों को गौला बाईपास पर स्लाटर हाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से चोरी के जेवर भी बरामद कर लिए गए। पुलिस टीम में बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, एसआई पंकज जोशी, हे.का. दीपक अरोरा, का. दिलशाद अहमद व का. पुनीता पाठक थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here