– अस्पताल पहुंचाने से पहले ही वृद्ध ने तोड़ा दम, शरीर का सारा खून बह जाने से हुई मौत

हल्द्वानी, डीडीसी। पिछले कुछ महीनों से कुत्ते देश में बड़ी खबर बने हुए हैं। हल्द्वानी में भी कुत्तों की वजह से एक वृद्द की मौत हो गई। वृद्ध मीट खरीद कर घर जा रहा था और मीट के लालच में कुत्तों ने वृद्ध पर हमला कर दिया। इस हमले में वह सड़क पर गिरे और सिर में गंभीर चोट आ गई। उन्हें उपचार के लिए एसटीएच पहुंचाया गया, लेकिन जान नहीं बच सकी।

मूलरूप से पीलीभीत बरेली उत्तर प्रदेश निवासी बाबूराम पाठक (60) पुत्र श्रीराम पेशे से मजदूर थे और पत्नी नंदकली व दो बेटों के साथ मोतीनगर हल्दूचौड़ में रहते थे। उनकी तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। गुरुवार देर शाम वह घर से मीट लेने के लिए निकले थे। मोतीनगर चौराहे से मीट पैक करा कर घर लौट रहे थे।

तभी पीछे से आए कुत्तों को मीट की खुशबू मिल गई और वह बाबूराम के पीछे पड़ गए। थैली छीनने के लिए कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। बचने के लिए बाबूराम भागे और खस्ताहाल रोड की वजह से जमीन पर गिर गए। एक बड़ा पत्थर उनके माथे पर लगा और खून बहो लगा। लोगों ने कोशिश की, लेकिन खून का रिसाव बंद नहीं हुआ।

आनन-फानन में उन्हें एसटीएच ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथियों ने बताया कि बाबूराम के सड़क पर गिरते ही कुत्ते मीट की थैली लेकर भाग गए। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं चिकित्सकों का कहना है कि मृत शरीर पर कुत्तों के नोंचने के निशान नहीं है। पत्थर की वजह से सिर पर गहरी चोट आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here