– दोनों नाबालिग, प्रेमी को भेजा बाल सुधार गृह

हल्द्वानी, डीडीसी। हल्द्वानी में कमसिन उम्र का प्यार नाबालिग प्रेमियों के जी का जंजाल बन गया। प्रेमी बाल सुधार गृह चला गया और प्रेमिका 15 साल की उम्र में 6 माह की गर्भवती हो गई। नाबालिग यहां अपने चाचा-चाची के।साथ रहती है और पड़ोस में ही आरोपी का घर था।

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एक दंपति यहां किराए पर रहता है और चाट का ठेला लगाता है। यह काम दंपति मिलकर करते हैं और उनके साथ 15 साल की भतीजी भी रहती है। इस किराए के मकान में एक 16 साल का लड़का भी अपने परिवार के साथ रहता है, जो एक माह पहले ही मकान छोड़ कर लामाचौड़ चला गया।

पीड़िता की चाची का कहना है कि मंगलवार को अचानक भतीजी के पेट में दर्द शुरू हुआ। दर्द कम नहीं हुआ तो उसे परिजन चिकित्सक के पास ले गए। जहां पता लगा कि भतीजी छह माह की गर्भवती है। यह सुन कर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। परिजनों ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला लड़का उनकी गैरमौजूदगी में उसके साथ जबरदस्ती करता था।

ऐसा उसने कई बार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पुलिस के पास पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here