– खुद पर गए एक गीत को सुनकर कर भावुक हुए ‘हरदा’

सर्वेश तिवारी, डीडीसी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत वर्तमान में उत्तराखंड की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष हैं। कुशल राजनीतिज्ञ हरीश रावत अकसर विरोधियों की आंख में आंसू की वजह बनते हैं, लेकिन इस दफा बात कुछ और ही है। इस दफा हरीश रावत की आंख में आंसू है और वो खुद ही अपने कंपकंपाते हाथों से अपने आंसू पोंछ रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे दिख रहा है कि हरीश रावत मोबाइल में कुछ देख और सुनकर कर भावुक हो गए हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्यों छलके हरदा के आंसू। हालांकि इस वीडियो के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं।

खुद पर गाया गीत सुनकर छलक पड़े आंसू
बात शुक्रवार की है। हरीश रावत ने अपनी फेसबुक वॉल पर ये वीडियो शेयर किया। वीडियो में हरदा एक उत्तराखडी लोक गीत सुनते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, ये गीत हरीश रावत पर ही लिखा और गाया गया है। जिसमें उस वक्त के विकास कार्यों का जिक्र किया जा रहा है, जब हरीश रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री थे। इस गीत को सुनकर ही हरीश रावत अपने आंसू रोक नही सके ओर भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। जिस अब तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

आने वाला हैं चुनाव और पिछला हार चुके हैं हरदा
हरीश रावत के वीडयो पोस्ट करने के बाद लोग उनकी वॉल पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग उनको गुजरा विधानसभा चुनाव याद दिला रहे हैं और कह रहे हैं आप दो में से दोनों सीटें हार गए थे। वहीं कुछ लोग इसे चुनाव से पहले आंसू के बहाने जनता को बरगलाने का फार्मूला बता रहे हैं। जबकि कुछ बे साफ लिखा कि चुनाव काम के बूते जीता जाता है, फिर आप दो सीट से लड़ो या 10 से… हार ही जाओगे। कुछ लोगों ने तो उन्हें नमाज पर दी गई उनके द्वारा छुट्टी तक याद दिला दी।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=272510951371757&id=107080761248111

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here