मेरठ, डीडीसी। ये किसी एक हसीना और उसके ‘बदन’ की कहानी नही है। बल्कि यहां ‘बदन’ तो एक है, लेकिन हसीनाएं कई और कहानी भी। इन तमाम कहानियों और हसीनाओं में ही बदन कहीं छिपा है। जिसकी तलाश अब इंटरपोल को भी है। जी हां हसीनाओं का ये ‘बदन’ ढाई लाख का इनमिया खरबपति गुंडे बदन सिंह बद्दो है। खाकी अब बदन सिंह की गर्ल फ्रैंड्स तक पहुंच चुकी है।
मेरठ के आलीशान बंगले और चांदी के चम्मच से निवाला ठूंसने वाला बद्दो अब सिर छुपाने का ठिकाना तलाश कर रहा है। 28 मार्च 2019 को मेरठ के मुकुटमहल होटल से फरार हुआ कुख्यात गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो साकेत इलाके में शहर के नामचीन डाक्टर की बेटी अदिति के पार्लर तक पहुंचा था। अदिति बद्दो की गर्लफ्रैंड है। उसने न सिर्फ दाढ़ी, बाल बनाकर उसका हुलिया बदला, बल्कि बद्दो को उसके खास दोस्त भानु प्रताप सिंह के घर अपनी कार से छोड़ कर आई। बद्दो की कहानी में और भी कई खूबसूरत हसीनाएं है, जो मेरठ से दिल्ली तक फैली हैं और पुलिस की रडार पर है। पता तो ये भी लगा है कि अदिति की एक दोस्त प्रीति गुड़गांव में रहती है और प्रीति भी बद्दो की गर्लफ्रैंड बताई जा रही है। प्रीति दिल्ली और गुड़गांव में स्लिमजोन नाम की फिटनेस चेन की कंपनी की मालकिन है। प्रीति ने भी भी बद्दो शरण दी और उसे फरार होने में मदद की। उसके विदेश भागने की आशंका पर अब इंटरपोल और सीबीआई भी तलाश में जुट गई है। बद्दो की संपत्ति पहले ही कुर्क की जा चुकी है और उसके हमदर्द भी सलाखों के पीछे पहुंच चुके है।

मददगार यार 5 पुलिसवाले भी सलाखों में कैद
पिछले कुछ महीनों में बदनसिंह बद्दो की फरारी और उसको आर्थिक मदद पहुंचाने वाले 17 लोगो पर कार्रवाई की जा चुकी है। खास बात तो ये है कि इन मददगार यारों में 5 पुलिस वाले भी शामिल हैं और ये भी अब सलाखों के पीछे हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here