– होली के मौके हुआ उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ का विस्तार

हल्द्वानी, डीडीसी। देश में मशहूर ब्रज की होली का एक छोटा सा नजारा शुक्रवार को पत्रकारों की होली में देखने को मिला। केमिकल रंगों का त्याग कर उत्तराखण्ड पत्रकार संघ के साथियों ने फूलों की होली आयोजित की। कार्यक्रम में अन्य संगठनों के पत्रकारों ने भी शिरकत की और फूलों की होली का लुफ्त उठाया।
फूलो की होली का आयोजन महासंघ की जिला व नगर इकाई की संयुक्त तत्वाधान में किया गया। इस मौके पर पत्रकारों के अलावा राजनैतिक और प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत कर आयोजन की भव्यता बधाई।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम वरिष्ठ पत्रकार भुवन जोशी ने सभी पत्रकारों पर फूल बरसा कर होली की शुभकामनाएं प्रेषित की। महासंघ के प्रेदश महामंत्री संजय रावत ने कहा कि फूलों की होली हमे यह संदेश देती है कि हमें हर परिस्थिति में फूलो की तरह महकता रहना है। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने कहा कि इस आयोजन से उन्हें ब्रज की होली की याद आ गई। उन्होंने होली पर्व को एकता व भाई चारे की संज्ञा दी। फूलो की होली मिलन कार्यक्रम में वरिष्ठ जिला महामंत्री दीपक भंडारी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सर्वेश तिवारी, नगर अध्यक्ष सलीम खान, नगर उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल, संगठन मंत्री मो. अजहर, नगर महामंत्री, कमल राजपाल, जिला उपाध्यक्ष गौरव पांडेय, जिला सचिव संजय कनेरा को बनाया गया है। इस अवसर पर भूपेश कन्नौजिया, दीपिका नेगी, भूपेंद्र रावत, हर्ष रावत, रवि दुर्गापाल, गुड्डू रजवार, राजेश सरकार, गोविन्द बिष्ट, त्रिलोक चंद्रा, चंद्र प्रकाश, पवन कुमार आदि मौजूद थे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here