– फरार कातिल ने की हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश

रोहतास, डीडीसी। बिहार के रोहतास जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी। हत्या की ये घटना जिले के कोचस की है। सबसे बड़ी बात है कि महिला सोनी देवी की हत्या उसके दो नन्हे-मुन्ने बच्चों के सामने ही की गई हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद पति गोलू साह गांव से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही मृतक महिला के मायके के लोग कोचस पहुंच गए। सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) भेज दिया।

4 साल पहले हुई थी शादी
कैमूर जिला के कुदरा थाना के डुमरी रघुनंदनपुर के सरयुग साह की पुत्री सोनी कुमारी की शादी वर्ष 2017 के मई महीने में करगहर के गोलू साह से हुई थी। बाद में गोलू कोचस में रहकर कबाड़ी का कारोबार करने लगा था। बताते हैं कि आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर पारिवारिक विवाद रहता था। संभवत: उसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

कत्ल को आत्महत्या दिखाने की कोशिश
बताया जाता है कि पहले यह बात फैलाई गई की छत से गिर जाने के कारण सोनी की मौत हुई है। बाद में परिजनों के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले कि तफ्तीश में जुट गई है। जिनके सामने हत्या की गई, उन बच्चों में एक उम्र 4 साल और दूसरे की उम्र 2 साल है। मृतका के भाई गोलू गुप्ता ने बताया कि पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी, लेकिन इस बार तो हत्या ही कर दी गई।

गले और शरीर पर मिले निशान
मृतक के गले पर दबाव का निशान है, साथ ही मारपीट के भी चिन्ह दिखाई दे रहे हैं। जो वारदात में ससुराल वालों की संलिप्तता दर्शाती है। आरोप यह भी है कि नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया गया। सासाराम के डीएसपी विनोद कुमार रावत पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here