– हल्द्वानी में बात-बात पर पत्नी देती थी जेल में डलवाने की धमकी

हल्द्वानी, डीडीसी। शादी को आधा साल भी नहीं गुजरा था और पति-पत्नी के रिश्तों में खटास पैदा हो गई। खटास भी ऐसी ही बात जान देने तक पहुंच गई। उसकी बीवी उसे पीटती थी और जेल में डलवाने की धमकी देती थी। इस डर से एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

27 अप्रैल को शादी, 17 मई को दी जान
हल्द्वानी में सावित्री कॉलोनी कालाढूंगी रोड निवासी सुमित सिंह बिष्ट की शादी बीती 27 अप्रैल को रेखा के साथ हुई थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। रोज-रोज की धमकी से तंग आकर सुमित ने 17 मई को फांसी लगाकर जान दे दी।

पति की मौत के बाद मायके चली गई पत्नी
सुमित के माता-पिता ने सुमित की शादी धूम-धाम से की थी, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि इस शादी का अंत इतना दुखद होगा। सुमित की मौत के कुछ समय बाद ही रेखा अपने मायके चली गई और तब से वो मायके में ही है। उसका मायका भटलानी कोटाबाग उत्तराखंड में है।

सास ने दर्ज कराया बहू के खिलाफ मुकदमा
इस मामले में सुमित की मां इंद्रा पत्नी सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी थी। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने जांच के बाद बहू रेखा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इंद्रा का आरोप है कि बहू की वजह से उसके बेटे की जान गई।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here