– 8 मार्च को नागपुर में हुई सनसनीखेज वारदात का आज हुआ खुलासा

नागपुर, डीडीसी। 5वीं बीवी से उसकी बनती नही थी। शक ने दोनों के रिश्ते खराब कर दिए थे और पत्नी अपने बूढ़े पति से उक्ता चुकी थी। एक दिन उसने अपने बूढ़े पति को पोर्न मूवी दिखाई। कुर्सी से हाथ-पैर बांधने के बाद उसके साथ संबंध बनाए और फिर चाकू से पति का गला रेत डाला। वरदाय को अंजाम देने के बाद हत्यारी बीवी मौके से फरार हो गई, लेकिन पुलिस के चंगुल से बच नही पाई। वारदात महाराष्ट्र के नागपुर की है।

कुछ वक्त से नही रह रहे थे साथ
घटना नागपुर के गणेशपेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रजत टॉवर्स की है। मृतक और उसकी 5वीं पत्नी यही रहते थे। बताया जाता है कि पत्नी का किसी और के साथ संबंध होने के शक को वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। यही वजह थी कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग रह रहे थे। घटना के रोज स्वाति टैक्सी से पति के पास पहुंची और वारदात को अंजाम दिया।

शक था कि बेटा मृतक का नही किसी और का है
मृतक 65 वर्षीय लक्ष्मण रामलाल मलिक एक वरिष्ठ नगारिक हैं। स्वाती उनकी पांचवी पत्नी स्वाति लक्ष्मण मालिक है और जिससे उन्हें तीन माह का एक बेटा भी हैं। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि कुछ वक्त पहले लक्ष्मण को इस बात की भनक लगी थी कि स्वाती का किसी दूसरे के साथ चक्कर है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण को इस बात का भी शक था कि उनका 3 महीने का बेटा किसी और का है। इसी मुद्दे को लेकर दोनों में तनाव था।

मृतक की दूसरी बीवी थी स्वाति
स्वाति की पहले भी एक शादी हो चुकी थी। जबकि स्वाति मृतक की पांचवी पत्नी थी। फिलहाल स्वाति पुलिस की कस्टडी में है। लक्षमण से अलग रहने के बावजूद लक्ष्मण का एटीएम कार्ड स्वाती के पास ही रहता था। काफी वक्त से लक्ष्मण स्वाती से एटीएम कार्ड वापस देने को कह रहा था, लेकिन उसने एटीएम वापस नही किया। पुलिस को शक है कि 8 मार्च को हुई इस वारदात में और लोग भी शामिल हो सकते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here