– नए प्रेमी की खातिर चढ़ा दी बीवी ने पति की बलि

गया, डीडीसी। 12 साल पहले लव मैरेज (Love Marraige) करने वाले शख्स की उसकी ही पत्नी ने सुपारी देकर हत्या करवा दी। दो बच्चों की मां ने शूटर्स (Shooters) की मदद से हत्या की इस घटना को इस कारण से अंजाम दिलवाया ताकि वो अपने प्रेमी के साथ बाकी की जिंदगी शुकुन से गुजार सके। लगभग डेढ़ महीने हुई मोहम्मद तैयब हत्याकांड (Murder Case) का जब पुलिस ने खुलासा किया तो कई चौंकाने वाले मामले सामने आए। पुलिस ने हत्याकांड के इस मामले में आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दुकान के अंदर मारी थी बदमाशों ने गोली
बिहार के गया में हुए इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली। जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी देकर हत्या की घटना को अंजाम दिलवाया। आरोपी महिला ने मृतक मोहम्मद तैयब से लव मैरिज शादी की थी। गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि विगत 23 अक्टूबर को शेरघाटी थाना क्षेत्र के काजी मोहल्ला स्थित रूबी श्रृंगार दुकान के स्टाफ मोहम्मद तैयब आलम की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद से पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया था।

हथियार समेत धरे गए सुपारी किलर
इस मामले में सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का भी गठन किया गया था। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि शेरघाटी थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव के समीप घटना में शामिल अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कट्ठा हुए हैं। जिसके बाद कई थानों की पुलिस ने हमजापुर में छापामारी की। जहां से खान और पंकज पासवान को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों की निशानदेही पर शेरघाटी बाजार से ही मो. जीशान को भी गिरफ्तार किया गया है। मोहम्मद जीशान ने ही सुपारी लेने का कार्य किया था।

2 लाख में हुआ था हत्या का सौदा
मृतक मो. तैयब आलम की पत्नी अफशा परवीन ने ही उक्त अपराधियों को अपने पति की हत्या के लिए सुपारी दी थी। अफशा परवीन ने अपने पति तैयब आलम की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी दी थी। जिसमें गहने गिरवी रखकर 80 हजार रुपए एडवांस दिए गए थे। बाकी पैसा काम हो जाने के बाद देने की बात हुई थी। उन्होंने कहा कि उक्त अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल को भी बरामद किया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here